Saturday, November 26, 2022

21 Trinamool Congress MLAs Are In Touch With Me Claims BJP Leader Mithun Chakraborty – तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक मेरे संपर्क में हैं : BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती


तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक मेरे संपर्क में हैं : BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं. बॉलीवुड अभिनेता ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह जुलाई में किये गये अपने उस दावे पर कायम हैं कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 38 विधायक विपक्षी दल के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 उनके सीधे संपर्क में हैं. चक्रवर्ती पिछले साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘जुलाई में मैंने जो कहा था, उस पर कायम हूं. अब भी टीएमसी के 21 विधायक मेरे सीधे संपर्क में हैं. कृपया कुछ समय इंतजार करिए और आप हर चीज जान जाएंगे.” उन्होंने कहा, ‘‘मैं पार्टी के भीतर आपत्तियों से वाकिफ हूं. लेकिन, मैं कहना चाहूंगा कि मैं मूर्ख नहीं हूं और वही गलती नहीं दोहराई जाएगी.” उनके साथ संवाददाता सम्मेलन में भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार भी थे.

इससे पहले, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि बंगाल में टीएमसी सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और उसे 2024 तक सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा. वहीं, टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उसके विधायक बिकने वाले नहीं हैं. 

टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा, ‘‘इस तरह के बयान लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश है. इसका सच्चाई से कोई नाता नहीं है. मुझे लगता है कि इस तरह की टिप्पणी भाजपा में अंदरूनी कलह बढ़ाएगी. टीएमसी विधायक भाजपा नेताओं की तरह बिकने वाले नहीं हैं.”

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान में CM बदलने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने रविवार को जयपुर में बुलाई विधायक दल की बैठक

— ‘देश में हिंसा और नफरत लोगों का ध्यान भटकाने के लिए डिजाइन की गई है’: राहुल गांधी का BJP पर हमला

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime