Saturday, August 20, 2022

45 Lakh Looted In Broad Daylight Film Style In Capital Delhi


दिल्ली में दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में 45 लाख की लूट, दो बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

दिन-दहाड़े लूट के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस आम जनता को सुरक्षित रखने के वादे में नाकाम साबित हो रही है. बदमाश दिनदहाड़े बीच सड़क पर लूट (Loot) की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला साउथ ईस्ट जिले के डिफेंस कॉलोनी (Defense Colony) फ्लाई ओवर का है. यहां शुक्रवार शाम करीब पौने 6 बजे ऑटो में सवार 2 युवकों की आंखों में मिर्ची झोंककर 2 बाइक पर सवार 4 बदमाश ने 45 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें

वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस, फोरेंसिक टीम समेत इलाके की  DCP ने पहुंचकर और पूरे मामले की जाच शुरू कर दी. वारदात के बाद बीच सड़क पर तमाशबीन लोगों के कारण काफी हैवी ट्रैफिक जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित अनिल सिंह यादव और छतर सिंह से घटना की पूरी जानकारी ली, दोनों ने बताया कि वो कैश कलेक्शन का काम करते हैं, उन्होंने लाजपत नगर के सेंट्रल मार्किट से दुकानों से करीब 45 लाख रुपये कैश इकठ्ठा किया, फिर वहीं से ऑटो किया और चांदनी चौक जा रहे थे. 

इसी बीच 2 बाइक पर सवार 4 नकाबपोश लड़के डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के ठीक ऊपर आये और चलते ऑटो में उन पर मिर्ची का पाउडर फेंक दिया. इसके बाद बैग छीनने की कोशिश की. लुटेरों और पीड़ित के बीच हाथपाई होने लगी. इसी बीच एक लड़के ने बैग छीन लिया और फिर सभी फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर ही ऑटो की फोरेंसिक जाँच करवाई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. पीड़ितों और ऑटो वाले से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:

” ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद ज़ुबैर को दिल्ली कोर्ट से मिली ज़मानत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime