Sunday, January 29, 2023

5 Arrested For Sharing Video Of Udaipur Tailor Murder – उदयपुर में दर्जी की हत्या का वीडियो शेयर करने के आरोप में 5 गिरफ्तार: पुलिस


उदयपुर में दर्जी की हत्या का वीडियो शेयर करने के आरोप में 5 गिरफ्तार: पुलिस

पुलिस ने लोगों से हत्या का वीडियो साझा नहीं करने को कहा था.

जयपुर:

राजस्थान के हनुमानगढ़ में पुलिस ने पांच ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने उदयपुर हत्याकांड का वीडियो और हथियारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. राजस्थान पुलिस ने लोगों से 28 जून की हत्या का वीडियो साझा नहीं करने को कहा था. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय सिंह ने कहा कि सिराजुद्दीन हुसैन (36) को उदयपुर हत्याकांड का वीडियो प्रसारित करने के आरोप में हनुमानगढ़ शहर से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि संगरिया, सदर, हनुमानगढ़ टाउन और नोहर थाना क्षेत्र में इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो व वीडियो पोस्ट करने के आरोप में थाना प्रभारी संगरिया ईमी चन्द द्वारा सोमवार को विनोद पुरी (26) को गिरफ्तार किया गया. जबकि सदर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर अन्य व्यक्ति के लाइसेंसी हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने पर राजकुमार जाट (35) एवं मोहम्मद शकूर (50) को गिरफ्तार किया है. नकली पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में नोहर थाना क्षेत्र में पवन कुमार (21) को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: कनाडा में भारतीय हाई कमीशन ने पत्र लिखकर की इवेंट से ‘काली’ का पोस्टर हटाने की मांग

उदयुपर में दर्जी कन्हैया लाल को दो लोगों, रियाज़ अख्तरी और गोस मोहम्मद ने उदयपुर के धन मंडी इलाके में अपनी दुकान पर एक “इस्लाम का अपमान” का बदला लेने के लिए चाकू से हमला कर मार दिया था. जिसके बाद इस नृशंस हत्या का वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया था. कन्हैया लाल की हत्या के मामले में अख्तरी और मोहम्मद समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जो कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी की हिरासत में हैं.

VIDEO: अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद अन्य लोगों को भी मिल रही है धमकी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime