Saturday, November 26, 2022

5 Point News Only A Stable Government Can Change The Fate Of The Country PM Modi – 5 प्वाइंट न्यूज: स्थिर सरकार ही बदल सकती है देश की किस्मत- प्रधानमंत्री मोदी | Short News | शॉर्ट न्यूज़ | Short News In Hindi Today


5 प्वाइंट न्यूज: 'स्थिर सरकार ही बदल सकती है देश की किस्मत'- प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार किया. सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सबसे ज़्यादा स्थायित्व वाली बीजेपी सरकार की ज़रूरत है. आपके आशीर्वाद से यहां फिर से डबल इंजन की सरकार बनेगी.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं हिमाचल के हर गली मोहल्ले को जानता हूं. हिमाचल न मुझे छोड़ता है और न मैं हिमाचल को छोड़ता हूं. यहां के लोग मुझे बहुत उपहार देते हैं.

  2. पीएम ने कहा कि विकास के लिए 5 साल में सरकार बदलने का रिवाज बदलने की जरूरत है. गोवा, उत्तराखंड और यूपी के लोगों ने ये रिवाज बदल दिया है. स्थिर सरकार की बहुत आवश्यकता है. केंद्र में स्थिर सरकार आई तो आतंकवाद और नक्सलवाद काबू में आया.

  3. नरेंद्र मोदी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साघते हुए कहा कि कुछ लोग आपको भ्रमित करते हैं. ये अपने आपको कट्टर ईमानदार कहते हैं और फिर भ्रष्टाचार करते हैं. ऐसे समूहों से आपको बच के रहना है. ये सबसे भ्रष्ट हैं और समाज को विभाजित करने की साजिश में लगे हैं.

  4. मोदी ने कहा कि भाजपा के कार्य और संकल्प मजबूत हैं, जबकि कांग्रेस में अनिश्चितता, अनिर्णय और अराजकता है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को भाजपा सरकार की जरूरत है, क्योंकि इससे उसे स्थिरता मिलेगी.

  5. प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में तीन दशक से अस्थिरता थी, सरकारें आईं और गईं, चुनाव में हजारों करोड़ रुपये बर्बाद हुए. तब लोगों ने फैसला किया कि एक स्थिर सरकार ही देश की किस्मत बदल सकती है और 2014 में लोगों ने स्थिर सरकार को वोट दिया.

Featured Video Of The Day

मुख्तार अंसारी के बेटे गिरफ्तार, गिरफ्तारी से पहले 9 घंटे हुई पूछताछ



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime