Saturday, August 13, 2022

Aamir Khan Advised Pritam About Phir Na Aisi Raat Aayegi Said There Are Only Good Or Bad Songs


आमिर खान ने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' को लेकर प्रीतम को दी सलाह, कहा-'सिर्फ अच्छे या बुरे गाने होते है'

आमिर खान ने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ को लेकर प्रीतम को दी सलाह

नई दिल्ली :

कुछ ही दिन पहले ही लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने अपनी अपकमिंग फिल्म के आने वाले गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ का फर्स्ट लुक जारी किया था. बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर इस गाने में रूपा और लाल के रिश्ते की खूबसूरती को दर्शाने की कोशिश की गई है. अब निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर आमिर खान की एक वीडियो क्लिप साझा किया है, जिसमें प्रीतम को उनके रिलीज होने वाले गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ के बारे में सलाह दी जा रही है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में, आमिर खान को चिंतित प्रीतम को समझाते हुए देख सकते हैं. आमिर जो वीडियो में बियर्ड लुक में देखा जा सकता है, कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि आप डरे हुए हैं कि यह पुराने जमाने का म्यूजिक है क्योंकि आपने इसका कई बार उल्लेख किया है. अपनी सारी चिंताओं को भूल जाइए. पुराने जमाने या नए जमाने नाम की कोई चीज नहीं होती. केवल अच्छा और बुरा म्यूजिक होता है. उस मोमेंट के लिए ईमानदार रहें जो आवश्यक है.’ इसके साथ आमिर की टीम ने कैप्शन में लिखा, ‘हम और सहमत नहीं हो सकते. जब आप धुन के प्रति ईमानदार होते हैं, तो जादू होता है.’

हालांकि वहीं आमिर खान ने सिंगर के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है, लेकिन ये कन्फर्म हैं कि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. ऐसे में यह कहना सही होगा कि आमिर 24 जून, रात 11 बजे कुछ पुराने जमाने का रोमांटिक गाना रिलीज करने वाले हैं. लाल सिंह चड्ढा के अब तक रिलीज हुए दोनों गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करां?’ ने संगीत प्रेमियों के दिलों को छुआ है. फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

VIDEO: फिल्म ‘एक विलेन 2’ के कई स्टार एक साथ आए नजर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime