Saturday, August 13, 2022

Aamir Khan Daughter Ira Khan Introduced Boyfriend Nupur Shikhare With Grandmother Zeenat Hussain See Photo – आमिर खान की बेटी आइरा ने दादी जीनत हुसैन से बॉयफ्रेंड नुपुर को मिलाया, फैंस बोले


आमिर खान की बेटी आइरा ने दादी जीनत हुसैन से बॉयफ्रेंड नुपुर को मिलाया, फैंस बोले- लगता है जल्द बजेगी शहनाई 

आमिर खान की बेटी आइरा ने दादी जीनत हुसैन से बॉयफ्रेंड को मिलाया

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया का स्टार हैं. वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ दिख रही हैं. दोनों दादी के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. आइरा खान (Ira Khan) पिछले दो साल से नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. पर्व- त्योहार पर भी दोनों साथ नजर आते हैं. आमिर की मां जीनत हुसैन भी आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर से मिल कर काफी खुश हैं. 

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘रैंडम फोटो बॉम्ब्स’. फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा,’कितनी अच्छी फोटो है. सभी खुश लग रहे हैं. वहीं, एक और फैन ने कहा, लगता है जल्द ही शादी करने वाले हो. आइरा और नुपुर की फैमिली भी आपस में बेहद क्लोज है. इस कपल ने पिछले साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. हाल ही में आइरा ने पूल फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और पापा आमिर खान और किरण राव के साथ मस्ती करती दिखी थीं. फोटो को फैंस ने खूब प्यार दिया था. 

 बता दें कि आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.

 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, ‘दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर…’



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime