Sunday, November 27, 2022

After The Alleged Murder Of A Chennai Student, Now The Victims Father Also Commits Suicide – चेन्नई की छात्रा की कथित हत्या के बाद अब पीड़िता के पिता ने भी की आत्महत्या


चेन्नई की छात्रा की कथित हत्या के बाद अब पीड़िता के पिता ने भी की आत्महत्या

नई दिल्ली:

तमिलनाडु कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की कथित हत्या के बाद उसके पिता ने आत्महत्या कर ली है. हालांकि, पुलिस मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने तक इसे पक्के तौर पर आत्महत्या कहने से बच रही है. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मृतक शख्स के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि बीते दिनों बेटी का पीछा करने वाले कुछ लड़कों ने कथित तौर पर चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया था. इस घटना में शख्स की बेटी की मौत हो गई थी. इस हादसे को लेकर वो बहुत आहत थे. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि शख्स के आत्महत्या के बाद तमिलनाडु पुलिस ने इस मामले को फिलहाल जांच के लिए क्राइम ब्रांच – क्रिमिनल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट को ट्रांसफर कर दिया है. इस घटना को लेकर सीएम स्टालिन ने संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि ये हम सब की जिम्मेदारी है कि हम ये सुनिश्चित करें कि भविष्य में इस तरह की कोई घटना किसी महिला के साथ ना हो. मैं कॉलेज छात्रा की मौत से सदमे में हूं. उन्होंने आगे कहा कि चाहे लड़की हो या लड़का, बच्चों की परवरिश करते समय हमें इस बात को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए कि वो अपनी सुरक्षा के साथ-साथ दूसरों का सम्मान करना भी सीखें. आज समाजिक शिक्षा हमारे टेक्स्ट बुक का हिस्सा है. हमे उन्हें सिखाना होगा कि अपने परिजनों की इज्जत करने के साथ-साथ दूसरों की कदर और इज्जत करना भी जरूरी है. 

बहरहाल, छात्रा को कथित तौर पर ट्रेन के आगे फेंकने के मामले की जांच में अंदेशा जताया जा रहा है कि आरोपियों ने लड़की को ट्रेक के आगे इसलिए फेंका क्योंकि उसने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था. हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने तक पुख्ता तौर पर इसपर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.  



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime