Sunday, January 29, 2023

After Winning The Trust Vote Shinde Reached Thane, Paid Tribute At Bal Thackerays Memorial In Mumbai – विश्वास मत हासिल करने के बाद शिंदे पहुंचे ठाणे, मुंबई में बाल ठाकरे के स्मारक पर जाकर दी श्रद्धांजलि


मुंबई :

महाराष्ट्र की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सोमवार को पहली बार ठाणे पहुंचे, जहां बड़ी संख्या में समर्थकों ने उनका स्वागत किया. बारिश के बावजूद लोग वहां डटे रहे और सीएम एकनाथ शिंदे की एक झलक पाने को बेताब दिखे. मुख्यमंत्री ने भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया. 

यह भी पढ़ें

इससे पहले महाराष्ट्र विधानसभा में बहुमत साबित करने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मुंबई के दादर इलाके के शिवाजी पार्क में शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के स्मारक पहुंचे और फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी. सीएम के साथ उनके गुट में शामिल होने वाले शिवसेना के अन्य विधायक भी थे.

शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, ‘यह सरकार बालासाहेब ठाकरे के आशीर्वाद से 99 के मुकाबले 164 के प्रचंड बहुमत से विश्वास मत साबित कर सत्ता में आयी है. मेरी सरकार आम आदमी की सरकार है.’

महाराष्ट्र विधानसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों की संख्या 99 है, जबकि भाजपा, शिंदे गुट और निर्दलीय विधायकों की तादाद 164 से ज्यादा है.

इससे पहले, शिंदे ने दक्षिण मुंबई में हुतात्मा चौक स्मारक पर जाकर संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि दी. वह चैत्यभूमि भी गए. शिवाजी पार्क से शिंदे एक विशेष बस से ठाणे शहर में अपने आवास पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime