Thursday, December 8, 2022

Akshay Kumar Denies Reports Of Owning A Private Jet Worth 260 Crore


क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ का निजी जेट ?, जानें क्या है सच्चाई

क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ का निजी जेट

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में हाल ही में एक खबर वायरल हो रही थी कि उनके पास 260 करोड़ का निजी जेट है. अब अक्षय कुमार ने ट्विट के जरिए कहा है कि यह खबर बिलकुल झूठ है. उन्होंने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए अपने ट्विट में लिखा है, “झूठा, झूठा…पैंट ऑन फायर! बचपन में यह सुना था?  कुछ लोग स्पष्ट रूप से बड़े नहीं हुए हैं और मैं उन्हें इससे दूर करने के मूड में नहीं हूं. मेरे बारे में निराधार झूठ लिखते रहें. यहां, आपके लिए एक पैंट ऑन फायर (पीओएफ) #POFbyAK”

यह भी पढ़ें

बता दें कि अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा, नासर और सत्यदेव कंचाराना स्टारर अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे. अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् के रोल में हैं. राम सेतु में अक्षय महाकाव्य रामायण में भगवान राम द्वारा निर्मित पुल की जांच करते दिखेंगे. 

ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “आपको #RamSetu की पहली झलक पसंद आई…आशा है कि आप ट्रेलर को और भी ज्यादा प्यार दिखाएंगे.” 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को आखिरी बार कठपुतली में को- एक्टर रकुल प्रीत सिंह के साथ देखा गया था. इसके बाद वह सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पूतरू, सेल्फी और ओएमजी 2 – ओह माय गॉड के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे.

 

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime