Wednesday, November 30, 2022

Akshay Kumar To Make His Marathi Debut With Vedat Marathe Veer Daudale Saat Know Details


अक्षय कुमार ने मराठी इंडस्ट्री में की डेब्यू, वेडात मराठे.. में छत्रपति शिवाजी के रोल में दिखेंगे एक्टर, जानें डिटेल्स

अक्षय कुमार ने मराठी इंडस्ट्री में की डेब्यू

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार फिल्म फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की फिल्म वेडात मराठे वीर दौडले सात से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. बुधवार को मुंबई में आयोजित पीरियोडिक ड्रामा के मुहूर्त समारोह में इसकी घोषणा की गई. अक्षय कुमार ब्लैक पैंट के साथ सफेद शर्ट में डैशिंग लग रहे थे, जबकि महेश मांजरेकर ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए. इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी शामिल हुए. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अभिनेता छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें

अपने रोल में बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि यह एक सपने के सच होने के साथ-साथ एक बड़ी जिम्मेदारी है. “छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. इस तरह के एक महान व्यक्तित्व की भूमिका निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं. यह एक सपने के सच होने जैसा है. यह एक बहुत बड़ी भूमिका है. मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा.

इवेंट के दौरान महेश मांजेराकर ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार के साथ काम करने की उनकी इच्छा थी और इस भूमिका के लिए मैं उनके अलावा किसी अन्य अभिनेता को नहीं देख सका. हम एक निश्चित व्यक्तित्व और लुक चाहते थे और अक्षय की एक हिंदू राजा की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त छवि हैं.”

वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित वेडात मराठे वीर दौडले सात दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह चार क्षेत्रीय भाषाओं – मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. इस बीच अक्षय कुमार आखिरी बार राम सेतु में नजर आए थे.

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime