Saturday, November 26, 2022

All These Children Seen With Rekha In The Photo Are Popular Actors Did You Recognize


फोटो में रेखा के साथ दिख रहे ये सभी बच्चे हैं लोकप्रिय एक्टर्स, क्या आपने पहचाना ?

फोटो में रेखा के साथ दिख रहे ये चारों बच्चे हैं काफी लोकप्रिय

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge : फोटो में रेखा के साथ दिख रहे ये चारों बच्चे काफी लोकप्रिय हैं. इनमें से तीन बड़े स्टार रह चुके हैं. इन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं और फैंस के चहेते एक्टर्स हैं. रेड टी-शर्ट में रेखा के पीछे खड़ा लड़का टॉप एक्टर रह चुका है और यह अपने लुक के कारण फीमेल फैन के बीच मशहूर था. वहीं चश्में में साइड में दिख रही बच्ची लोकप्रिय एक्टर्स की बेटी और बहन है. हाथों में टेडी बियर लिए बच्ची भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है और इसके परिवार की कई पीढियां फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं. आगे साइड में खड़ा बच्चा तो बॉलीवुड का सुपरस्टार है, इसने अपनी पहली ही फिल्म धूम मचा दिया था. 

qhfaqvuo

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस फोटो को लोग पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं. बचपन की इस फोटो में बेहद प्यारे दिख रहे बच्चों का बड़े होने के बाद बदले हुए लुक देख कर पहचानना फैंस के लिए काफी मुश्किल है. हालांकि कुछ लोगों ने इस फोटो को पहचान लिया होगा और कुछ लोग अब भी नहीं पहचान पाए होंगे. जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दूं कि फोटो में रेखा के पीछे रेड टीशर्ट पहने एक्टर जुगल हंसराज हैं, जबकि दूसरी साइड में चश्में में राकेश रोशन की बेटी सुनयना रोशन दिख रही हैं. वहीं आगे व्हाइट प्रिंटेड शर्ट में मुस्करा रहा बच्चा कोई और नहीं लोकप्रिय एक्टर ऋतिक रोशन हैं. जबकि टेडी वियर में मुस्करा रही बच्चा कोई और नहीं एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी हैं. 

बता दें कि ऋतिक रोशन एक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं और वह पहली ही फिल्म कहो ना  प्यार है से टॉप एक्टर बन गए थे. सुनयना रोशन उनकी बहन है. वहीं जुगल हंसराज ने फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया और बतौर हीरो पापा कहते हैं में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके लुक को काफी पसंद किया गया था. वहीं तनीषा काजोल की बहन और एक्टर अजय देवगन की साली हैं. वह मुखर्जी परिवार से हैं, जिसने कई पीढ़ियों तक फिल्मों में काम किया. 

 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime