Saturday, August 13, 2022

Amazon Mini Tv Announces Indias Biggest Weekly Comedy Show Case To Bana Hai Featuring Bollywood Stars


Amazon Mini Tv ने बॉलीवुड सितारों से सजे भारत के सबसे बड़े साप्ताहिक कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' की घोषणा की

Amazon Mini Tv ने की बड़े शो की घोषणा

नई दिल्ली :

अमेज़ॉन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़ॉन मिनी टीवी ने आज नॉइस और कैंपस के साथ मिलकर अपने बड़े टाइटल केस तो बनता है की घोषणा की. बानिजय एशिया द्वारा निर्मित, अपनी तरह के इस अनोखे साप्ताहिक कॉमेडी शो में रितेश देशमुख, कुशा कपिला और वरुण शर्मा जैसी देश की कुछ जानी-मानी हस्तियां दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें

भारत की पहली कोर्ट कॉमेडी केस तो बनता है में, जनता का वकील रितेश, बॉलीवुड के कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ सबसे विचित्र और प्रफुल्लित करने वाले आरोप लगाएंगे, जिनका बचाव उनके वकील वरुण करेंगे. इन गेस्ट सेलिब्रिटी के भाग्य का फैसला कुशा द्वारा निभाए गए एक न्यायाधीश द्वारा किया जाएगा, जिनके द्वारा दिया गया फैसला आखरी फैसला होगा. एक नया आयाम जोड़ने वाले गवाह होंगे जो विभिन्न अवतारों में नजर आएंगे. एक मनोरंजनकर्ता के रूप में रितेश की सिग्नेचर स्टाइल और उनकी कॉमेडी की ताकत के साथ, यह शो बड़े पैमाने में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा.

अमेज़ॉन एडवरटाइजिंग के हेड गिरीश प्रभु ने कहा – ‘युवा और सम्मोहक कहानियों के साथ भारत के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हुए, अमेज़ॉन मिनी टीवी ने अपने दर्शकों से सीखने और उन्हें खुश करने का लगातार प्रयास किया है. क्रशड, एडल्टिंग, उड़न पटोलाज़, शिम्मी, यात्री कृपा ध्यान दें और इश्क एक्सप्रेस सहित कई वेबसीरीज और पुरस्कार विजेता शार्ट फिल्मों के साथ हमने एक उल्लेखनीय यात्रा की है, जिसे हमारे दर्शकों ने सराहा है. हमें बानिजय एशिया के साथ साझेदारी करने पर गर्व है और केस तो बनता है में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को लाने के लिए रोमांचित हैं. भारत के सभी हिस्सों से करोड़ों अमेज़ॉन ग्राहक हर हफ्ते इस शो का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे.

अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा –  “यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे बहुप्रतीक्षित केस है! मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना उत्साहित हूं. इस शो की शूटिंग के दौरान बिताया गया वक़्त वरुण, कुशा और मेरे जीवन के सबसे यादगार पल थे, और केस तो बनता है हमारे प्यार का परिश्रम है. शो में वह सब कुछ है जिसकी आप उम्मीद कर सकते हैं – हंसी और ढेर सारे मज़ेदार पल जो मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखेंगे. मुझे यकीन है कि भारत भर के दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.”

बानिजय एशिया के फाउंडर एंड सीईओ, दीपक धर ने कहा ‘बानिजय एशिया में हम यूनिक कंटेंट लाने के लिए बेहद संतोषजनक हैं, जो हमने पहले किया है उससे काफी अलग है. केस तो बनता है एक अभिनव कॉमेडी फॉर्मेट है और हम इसे दुनिया के सामने लाने के लिए अमेज़ॉन मिनी-टीवी के साथ साझेदारी करके खुश हैं. हम देश भर के दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं कि क्या वास्तव में केस तो बनता है.”

केस तो बनता है का प्रीमियर 29 जुलाई से अमेज़ॉन मिनी टीवी, अमेज़ॉन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर रिलीज़ होगा, और हर शुक्रवार को नए एपिसोड प्रसारित होंगे। तो मुकद्दमा जारी करें?

 

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime