Thursday, August 11, 2022

Ananya Pandey Reveals Heartbreaking And First Crush Hrithik Roshan


अनन्या पांडे को ऋतिक रोशन पर था तगड़ा क्रश, जानने का बाद मम्मी पापा ने यूं दिया रिएक्शन

अनन्या पांडे को ऋतिक रोशन पर था तगड़ा क्रश

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) हमेशा अपनी पसंद नापसंद को लेकर मुखर रही हैं. हाल ही में अपने निजी जीवन और रोमांटिक रिलेशन के बारे में उन्होंने बात की. एक्ट्रेस शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में थीं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है. अब अनन्या ने बताया है कि वह ब्रेक-अप से कैसे निपटती है. अभिनेता ने कहा, हर किसी की तरह, उन्हें भी दिल टूटने दर्द महसूस हुआ. 

यह भी पढ़ें

लाइगर एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी भावनाओं को दबाने, खुद बहादुर दिखाने और आंसू नहीं बहाने के बजाय, वह इससे अपने सिस्टम से बाहर करने में विश्वास करती है. उन्होंने कहा, अरिजीत सिंह के सभी गाने सुनें और जितनी चाहें आइसक्रीम खा लें. “आप एक दिन ठीक हो जाएंगे.” एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को बताया कि दिल टूटने पर सबसे अच्छे दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से बड़ा उपाय कुछ नहीं है. 

अनन्या लाइगर में तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda ) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नज़र आएंगी. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) उनके पहले क्रश थे. जब कहो ना प्यार है आई तो वह 2 या 3 साल की थी.अनन्या ने कहा कि जन्मदिन की पार्टी में उनकी एक झलक पाने के बाद वह उनकी दीवानी हो गई. जब उनके पापा मम्मी को इस बारे में पता चला उन्होंने मज़ाक किया “‘यह हमारा बच्चा नहीं है. “

बता दें कि अनन्या पांडे ने 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थी. उन्हें आखिरी बार शकुन बत्रा के रिलेशनशिप ड्रामा गहराइयां में देखा गया था. 

ये भी देखें :

VIDEO:  “मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं”: तापसी पन्नू





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime