Saturday, August 13, 2022

Anil Kapoor, Sanjay Dutt And Salman Khan Heroine Namrata Shirodkar Latest Photo Viral Fans Shocked – अनिल कपूर की यह हीरोइन अब है सुपरस्टार की वाइफ, नम्रता शिरोडकर की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले


अनिल कपूर की यह हीरोइन अब है सुपरस्टार की वाइफ, नम्रता शिरोडकर की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- क्या ये वही ब्यूटी क्वीन है ?

नम्रता शिरोडकर अब हैं साउथ सुपरस्टार की वाइफ

नई दिल्ली :

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया. उन्होंने काफी कम ही फिल्में की, लेकिन इन फिल्मों में उन्हे काफी पसंद किया गया. चाहे बात उनकी ब्यूटी की हो या एक्टिंग की, उन्हें फैंस की दिल जीत लिया. उन्होंने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स सलमान खान (Salman khan) के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’, अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ ‘पुकार’ और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ ‘वास्तव’ में काम किया. उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई, लेकिन उनका करियर बेहद कम सिर्फ 6 साल रहा और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

यह भी पढ़ें

पर्सनल लाइफ की बात करें को नम्रता शिरोडकर का जन्म 1972 में मुंबई के एक महाराष्ट्रीयन परिवार में हुआ था. पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग किया और साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता. फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है (1998)’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और ट्विंकल खन्ना भी थे, इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया औऱ फिल्मों के ऑफर आने लगे.

हिंदी के अलावा वह साउथ की फिल्में भी कर रही थीं और उसी दौरान फिल्म वामसी के सेट पर महेश बाबू को उनसे प्यार हो गया. 4 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली. महेश बाबू नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. वह चाहते थे कि नम्रता फैमिली का ख्याल रखें. नम्रता  ने फिल्मों के अलविदा कह दिया और अब दो बच्चों गौतम और सितारा की मां और अपनी फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रही हैं. वह इंस्टा पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं और लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि नम्रता की बहन एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर हैं. 

नम्रता शिरोडकर ने ‘मिस इंडिया यूनिवर्स’ के साथ-साथ ‘मिस इंडिया एशिया पैसिफिक’ का खिताब जीता. वहीं उऩकी फिल्म ‘पुकार (2000)’ शानदार प्रदर्शन के लिए ‘अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार’ के लिए नामांकित हो चुकी है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime