Wednesday, November 30, 2022

Apurva Agnihotri Who Played Ganga Fiance Rajiv In Film Pardes Complete Look Has Changed Latest Photo Viral Fans Amazed – फिल्म परदेश में गंगा के मंगेतर राजीव का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख कर फैंस बोले


फिल्म परदेश में गंगा के मंगेतर राजीव का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख कर फैंस बोले- क्या पर्सनालिटी है 

अपूर्व अग्निहोत्री ने फिल्म परदेस से डेब्यू किया था और इसमें उनकी हीरोइन महिमा चौधरी थीं

नई दिल्ली :

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) ने फिल्म परदेस (Pardesh) से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अपूर्व के साथ   शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), महिमा चौधरी अमरीशपुरी जैसे बड़े स्टार थे. फिर भी अपूर्व को फिल्म में काफी पसंद किया गया और इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख को टक्कर दी थी. साल 1997 में रिलीज हुई सुभाष घई (Subhash Ghai) की फिल्म ‘परदेस’ शाहरुख खान, महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) और अमरीश पुरी लीड रोल में थे. इस फिल्म में अपूर्व महिमा के रईस मंगेतर के रोल में थे. इस फिल्म में वह काफी पसंद किए गए. इसके बाद भी वह कुछ फिल्मों में नजर आए, लेकिन फिल्मों में उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया. बाद में उन्होंने टीवी की रूख किया. 

यह भी पढ़ें

अपूर्व की पत्नी हैं शिल्पा सकलानी, जो सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में गंगा के रोल में दिखीं थीं. अपूर्व और शिल्पा ने टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया. फिर अचानक ये कपल महीनों टीवी से गायब रहा. दरअसल पुलिस ने अपूर्व और शिल्पा को मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी में पकड़ा था, जहां लोग ड्रग्स भी ले रहे थे. इसके बाद वह काफी चर्चा में रहे. 

हालांकि अपूर्व और शिल्पा मीडिया के सामने लगातार ड्रग्स नहीं लेने की बात कहते रहे. शिल्पा ने कहा कि ‘हम लोग केवल एक पार्टी में शामिल होने गए थे. हमें बिल्कुल भी नहीं पता था कि वो एक रेव पार्टी है.’ वहीं अपूर्व ने कहा कि ‘हमने खुद से ड्रग्स नहीं लिया और ना ही किसी को ड्रग्स लेते हुए देखा.’ बाद में वो 2013 में बिग बॉस में नजर आए थे. वहीं टीवी शो ‘बेपनाह’ में भी वह नजर आए थे. अपूर्व परदेश, कसूर, हम हो गए आपके जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

 

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime