Saturday, August 13, 2022

Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma Said On Role In Maharashtra Coup Hindi News – महाराष्ट्र में सियासी घमासान में क्या है भूमिका? सवालों पर असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया जवाब


महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान पर बोले असम के CM

गुवाहाटी :

महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर से सियासत गरमाई हुई है. बता दें कि बागी विधायक असम के गुवाहाटी में एक होटल में ठहरे हुए हैं. इसको लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी विपक्षी दलों के निशाने पर रहे हैं. उनपर विपक्षी दलों की ओर से गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों की मेजबानी करके तख्तापलट में मदद का आरोप भी लगा है. हालांकि, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि मेरी “प्राथमिकता” असम के लोग हैं. 

यह भी पढ़ें

सीएम सरमा ने सिलसर से एनडीटीवी को बताया कि “असम के लोग मेरी प्राथमिकता जानते हैं. लोग सरकार से बेहद खुश हैं. स्थिति पर नजर रखने वाले लोग जानते हैं कि मैं 24 घंटे मैदान पर हूं.”

उन्होंने कहा कि यह सिलचर की मेरी दूसरी यात्रा है. हमारी प्राथमिकता बिजली बहाल करना है. मुझे लगता है कि बराक नदी भी उफान पर है. जब तक बारिश नहीं होती है, मुझे उम्मीद है कि अगले 24 घंटों में सिलचर में स्थिति सुधरेगी. 

बता दें कि असम में बाढ़ की स्थिति रविवार को भीषण बनी रही और राज्य के 34 जिलों में 40 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. सिलचर सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में से एक है. 

पिछले दो सप्ताह से बाढ़ और भूस्खलन से जूझ रहे पूर्वोत्तर राज्य के 637 राहत शिविरों में 2.33 लाख लोगों ने शरण ली है।

सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि हालांकि भाजपा ने “ऑपरेशन लोटस” पर अपनी किसी भी तरीके की संलिप्तता के आरोप से इनकार किया है. लेकिन सरमा के करीबी माने जाने वाले एक युवा सांसद के बागियों के संपर्क में होने की खबर है.

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-असम में बाढ़ की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित, मोबाइल चार्ज करना भी हुआ मुश्किल



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime