Saturday, August 13, 2022

Assam Police Station Building Submerged In River On Sight View VIDEO – असम में बाढ़ का कहर जारी, देखते ही देखते पुलिस स्टेशन की इमारत नदी में डूबी; देखें VIDEO


असम में बाढ़ का कहर जारी, देखते ही देखते पुलिस स्टेशन की इमारत नदी में डूबी; देखें VIDEO

नई दिल्ली:

असम में बाढ़ का कहर जारी है. लाखों की आबादी बाढ़ से परेशान है. नलबाड़ी जिले में एक पुलिस स्टेशन का दो मंजिला इमारत का एक बड़ा हिस्सा ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे कटाव के बाद जलमग्न हो गया. बताते चलें कि नलबाड़ी उन जिलों में से है जहां बड़े पैमाने पर कटाव की सूचना मिली है. पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ग्रामीणों को अपने फोन से पूरे दृश्यों को रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है. लोगों के सामने ही देखते ही देखते इमारत नदी में समा जाती है. कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, घटना के समय इमारत खाली होने के कारण किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें

नदी के तेज बहाव से भंगनामारी थाना पूरी तरह तबाह हो गया है. कई इलाकों में इमारतों को बाढ़ के पानी में तैरते देखा गया. जानकारी के अनुसार असम में बाढ़ की स्थिति मंगलवार को और अधिक बिगड़ने से पांच और लोगों की मौत हो गई तथा 24.92 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं.  उन्होंने कहा कि कछार के सिलचर शहर में ज्यादातर इलाके हफ्ते भर से अधिक समय से जलमग्न हैं. अधिकारियों ने कहा कि बाढ़ से कछार में तीन और मोरीगांव और धुबरी में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई.  उन्होंने बताया कि इसके साथ ही राज्य में इस साल बाढ़ से जुड़े हादसों में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 139 हो गई है.

— ये भी पढ़ें —





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime