Wednesday, November 30, 2022

Australian Family Preserves Their Dead Pet Dog As A Rug Internet Is Shocked


VIDEO:पालतू डॉगी की मौत के बाद इस परिवार ने किया ऐसा काम, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

VIDEO: पालतू डॉगी की मौत के बाद परिवार ने उसका गलीचा बनाकर घर में सजाया

Australian Family Uses Dead Dog As A Rug: कुछ लोगों को जानवरों से बेहद (love for animals) लगाव होता है. वे अपने पालतू जानवरों (pet dog) अपने घर के सदस्य की तरह ही ट्रीट करते हैं और उनके लिए किसी भी हद तक पहुंच सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान (shocking case) कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ऑस्ट्रेलियाई परिवार (Australian family) ने अपने पालतू डॉग की मौत के बाद उसकी स्किन को टैक्सिडर्मि (taxidermy) के माध्यम से गलीचे के रूप में सहेजकर रख लिया, जिसका वीडियो अब तेजी से इंटरनेट (internet) पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी दंग रह गए.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

जहां तक आपने अभी तक जानवरों की चमड़ी से बने कपड़े, जैकेट या फिर बैग जैसी चीजें देखी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी किसी मृत पालतू जानवर की चमड़ी से उन्हीं के आकार के बने कारपेट, कालीन या फिर कंबल देखे हैं? लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर ऐसा देखने को मिल रहा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के एक परिवार ने अपने मृत पालतू डॉगी की याद में उसी की चमड़ी से कारपेट बनवाकर घर में सजा दिया. कारपेट बनाने वाली कंपनी चिमेरा टैक्सीडर्मी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं.

ऑस्ट्रेलियाई परिवार ने टैक्सिडर्मि के माध्यम से अपने पालतू गोल्डन रिट्रीवर को अमर करने का फैसला किया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘Chimera Taxidermy’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको पूरी कहानी समझ आ जाएगी. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘सुंदर पुराने गोल्डन रिट्रीवर को उनके परिवार के लिए एक पेल्ट के रूप में संरक्षित किया गया है.’ वीडियो देखने के बाद लोगों के जहन में कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं कई यूजर्स से इस बेहद भयानक बताया.

 

Featured Video Of The Day

हिमाचल : बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, क्या है खास ? बता रहे हैं सौरभ शुक्ला





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime