Wednesday, November 30, 2022

Bigg Boss 16 Fans Make Kashmera Shah Shakal Dekh Apni Trend On Twitter – Bigg Boss 16: कश्मीरा शाह ने किया साजिद खान का समर्थन तो नाराज हुए फैंस, बोले


Bigg Boss 16: कश्मीरा शाह ने किया साजिद खान का समर्थन तो नाराज हुए फैंस, बोले- 'कश्मीरा अपनी शक्ल देख'

साजिद खान का समर्थन करने पर कश्मीरा से नाराज हुए फैंस

नई दिल्ली :

बिग बॉस के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में फिल्म मेकर साजिद खान आए हैं. इससे बिग बॉस के दर्शक खासा नाराज हैं. शनिवार को प्रीमियर एपिसोड में साजिद खान शो के अंतिम कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया गया. साजिद खान पर 2018 में भारत में चले मीटू आंदोलन के दौरान यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. इन आरोपों के बाद से वह पहली बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं. उनके आने के बाद और विवाद पर कश्मीरा शाह ने उनके लिए समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “बस @justvoot पर #BiggBoss देखा और मुझे कहना होगा कि मुझे लाइन अप पसंद आया. मुझे यह स्वीकार करना होगा कि #साजिदखान की ईमानदारी ने मेरे दिल को छू लिया.” उनके इस ट्वीट पर शो फैंस निराश हुए और उन्हें एक नकली नारीवादी बताया.

कुछ लोगों ने कश्मीरा का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया, जब वह बिग बॉस 15 में गेस्ट के रूप में दिखाई दीं और अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को लेकर पजेसिव होने करण कुंद्रा की क्लास लगाई. उन्होंने कहा था, “शक्ल देखी है (क्या तुमने अपना चेहरा भी देखा है).” फैंस ने इसी लाइन को पकड़ लिया और ट्विटर पर ‘कश्मीरा शक्ल देख अपनी’ ट्रेंड करने लगा.

एक यूजर ने लिखा, वह खुले तौर पर 9+ महिलाओं द्वारा छेड़छाड़ के आरोपी एक व्यक्ति का समर्थन कर रही है .. ऐसा डबल स्टैंडर्ड क्यों. एक और यूजन ने लिखा, @kashmerashah जैसी महिलाएं महिलाओं के नाम पर कलंक हैं. यह वह महिला है जो अपने फायदे के लिए नारीवादी बन जाती है. उन्हें महिलाओं के कल्याण की कोई परवाह नहीं है. पैसे के लिए यह उस आदमी की तारीफ भी कर सकती है जिस पर 9 #Metoo आरोप लगे हैं.

साजिद पर नौ महिलाओं ने छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया था. इसके बाद भारतीय फिल्म और टेलीविजन निदेशक संघ से वह एक साल के लिए निलंबित कर दिए गए थे. बाद में उन्हें फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर निकाल दिया गया था. साजिद ने हाल ही में जॉन अब्राहम और शहनाज़ गिल स्टारर फिल्म से वापसी की है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime