Wednesday, November 30, 2022

Bihar: Indiscriminate Firing Incident In Hajipur City After Begusarai – बिहार : बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी सरे बाजार अंधाधुंध फायरिंग की वारदात


बिहार : बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी सरे बाजार अंधाधुंध फायरिंग की वारदात

हाजीपुर में फायरिंग की घटना के बाद पुलिस नाकाबंदी करके वाहनों की जांच करती रही.

खास बातें

  • वारदात हाजीपुर शहर के बीचोंबीच मडई चौक पर हुई
  • बाइक सवार अपराधियों ने चलाईं कई राउंड गोलियां
  • अपराधियों ने किसी को निशाना नहीं बनाया

पटना:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की वारदात के बाद हाजीपुर (Hajipur) में भी अपराधियों का इसी तरह का दुस्साहस देखा गया. बीच शहर में बाइक सवार अपराधियों ने ब्लाइंड फायरिंग करके दहशत फैलाई. अपराधियों ने शहर में कई राउंड फायरिंग की. सूचना मिलते ही पुलिस भागकर मौके पर पहुंची लेकिन उसे मौके से सिर्फ कारतूसों के खोखे ही मिले. यह वारदात हाजीपुर शहर के बीचोंबीच मडई चौक पर हुई.

यह भी पढ़ें

बिहार में कानून का इकबाल खत्म होता दिखता है. बेगूसराय में दुस्साहसी अपराधियों की ब्लाइंड फायरिंग की वारदात के बाद हाजीपुर में भी बाइक सवार अपराधियों ने इसी तरह की करतूत की. बाइक सवार दो अपराधियों ने बीच शहर में  ताबड़तोड़ ब्लाइंड फायरिंग की और अपनी बाइक दौड़ाते हुए भाग निकले. देर शाम को शहर के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया और बाजार में सन्नाटा पसर गया. 

वारदात की खबर पर पुलिस भागी भागी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. नगर थाना क्षेत्र के मड़ई चौक के पास हुई इस वारदात में मौके से पुलिस को दो खाली खोखे मिले हैं. वारदात की खबर मिलते ही पुलिस टीम के साथ पुलिस की बाइक टीम और गस्ती को अलर्ट कर दिया गया और अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी गई है.

हाजीपुर नगर थाने के शैलेंद्र शर्मा ने घटनास्थल पर बताया कि बीच बाजार में ब्लाइंड फायरिंग की गई और खोखे बरामद किए गए हैं. व्यवसायी विवेक चौहान ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की. घटना के बाद पुलिस की टीम वारदात वाली जगह पर छानबीन करती रही. उसे मौके पर कारतूस के खोखे मिले. वारदात के बाद शहर में नाकेबंदी की गई और पुलिस गाड़ियों को रोक रोक कर उनकी तलाशी लेती रही. 

वारदात शहर के बीच बाजार में हुई है, जंहा कई बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठान हैं. हालांकि वारदात में कोई घायल नहीं हुआ और न ही अपराधियों ने किसी को निशाना बनाया है. लेकिन शहर के बीच अपराधियों के इस तरह की ब्लाइंड फायरिंग से दहशत का माहौल बन गया है. 

बेगसराय अंधाधुंध फायरिंग : पुलिस ने मामला सुलझाने का किया दावा, 4 लोग गिरफ्तार



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime