Saturday, August 13, 2022

Bra Hacks To Hide Bra Straps From Showing And Which Bra Should You Wear With Which Top   – Bra Straps टीशर्ट या टॉप में दिखने पर आप बार-बार छिपाने पर हो जाती हैं शर्मिंदा, तो बस आजमा लीजिए ये ब्रा हैक्स


Bra Straps टीशर्ट या टॉप में दिखने पर आप बार-बार छिपाने पर हो जाती हैं शर्मिंदा, तो बस आजमा लीजिए ये ब्रा हैक्स

Bra Strap को हैंडल करने के लिए अपनाएं ये टिप्स.  

खास बातें

  • इन टिप्स से कंधे पर नहीं दिखेंगे ब्रा स्ट्रैप.
  • हर ड्रेस के लिए हैं कई हैक्स.
  • वन शोल्डर ड्रेस पर काम आएगी ये ट्रिक.

Bra Guide: ब्रा को लड़कियों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा कहा जा सकता है, फिर भी यह अक्सर जी का जंजाल बन जाती है. कभी ब्रा का परफेक्ट साइज समझ नहीं आता, कभी किस कपड़े पर कौनसी ब्रा (Bra) सही रहेगी नहीं सूझता तो कभी-कभार कंधे पर धंसती हुई या सरकती हुई ब्रा स्ट्रैप (Bra Strap) दिमाग खराब कर देती है. वहीं, ऐसे भी कई आउटफिट्स, ड्रेसेस और टॉप्स होते हैं जिनपर खास तरह की ब्रा पहनने की जरूरत होती है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं ब्रा गाइड जो आपकी हर उलझन को कर देगा दूर. लटकती, सरकती या स्टाइलिश, ब्रा कैसी भी हो ये हैक्स आपकी ब्रा से जुड़ी दिक्कतों को दूर कर देंगे. 

यह भी पढ़ें

पीवी सिंधू नहीं हैं हीरोइनों से फैशन के मामले में कम, देखें Photos

ब्रा स्ट्रैप दिखने से बचाने के टिप्स | Bra Hacks To Prevent Bra Strap From Showing


कंधे पर ब्रा स्ट्रैप ना ज्यादा ढीले होने चाहिए और ना ही ज्यादा टाइट. इसके लिए ब्रा पहनने के बाद स्ट्रैप पर एक उंगली डालकर देखें. स्ट्रैप और कंधे के बीच एक उंगली आराम से आ जाने जितना स्पेस होना चाहिए. इससे ज्यादा स्पेस हुआ तो ब्रा स्ट्रैप लटकने लगेगी और कम स्पेस हुआ तो स्ट्रैप कंधों पर धंसकर निशान बना देगी. सही स्पेस होने पर स्लीवलेस टॉप (Sleeveless Top) या ड्रेस से स्ट्रैप लटककर गिरने या दिखने की दिक्कत नहीं होगी. 

हाल्टर नैक (Halter Neck) टॉप पहनने पर खासकर ब्रा स्ट्रैप दिखने की दिक्कत होती है. कम बस्ट साइज की लकड़ियां फिर भी निपल पेसटीस या ट्यूब ब्रा (Tube Bra) से कमा चला लेती हैं लेकिन लार्ज ब्रेस्ट वाली लड़कियों के पास ब्रा के ऑप्शंस अक्सर लिमिटेड ही होते हैं. ऐसे में या तो आप स्ट्रैप लेस ब्रा चुन सकती हैं या फिर ब्रा के स्ट्रैप को सीधे पहनने की बजाए हुक से निकालकर पीछे से क्रिस क्रॉस करके पहनें. इससे ब्रा स्ट्रैप्स हाल्टर नैक के अंदर हो जाते हैं. 


अगर आपका बस्ट साइज कम है तो क्रॉप स्पेगटी टॉप पर ब्रा पहनने की बजाय आप निपल पेसटीस का इस्तेमाल कर सकती हैं. निपल पेसटीस से आपको ब्रा पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी और अनकंफर्टेबल भी फील नहीं होगा.  


कई सूट और कुर्ते में ब्रा स्ट्रैप अटकाने वाला हुक लगा होता है. अगर आपके कपड़ों में ऐसा हुक नहीं है तो आप पतली वाली डबल साइडेड टेप का इस्तेमाल कर सकती हैं. इससे आपके कपड़े और ब्रा स्ट्रेप आपस में चिपक जाएंगे और खींचने पर अलग भी हो जाएंगे तो आपको टेंशन लेने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. 


ब्रा स्ट्रेप को हाल्टर नैक में छुपाने का एक और तरीका है कि आप दोनों स्ट्रैप पीछे से निकालकर आपस में हुक की मदद से जोड़ लें और हल्का टाइट करके उसे गर्दन से पहनें. इससे आपकी बैकलेस (Backless) और हाल्टर नैक पर नजर ना आने वाली ब्रा तैयार हो जाएगी. 

अगर आपने ऑफ शोल्डर ब्रा पहनी है और आपकी स्ट्रैपलेस ब्रा बार-बार नीचे खिसकने लगी है तो ब्रा स्ट्रैप लेकर उसे ब्रा के बैंड पर लपेटते हुए पीछे से हुक लगा दीजिए. इससे ब्रा अपनी जगह टिकी भी रहेगी और उसे एक्स्ट्रा सपोर्ट भी मिलेगा. 

अगर आपने वन शोल्डर ड्रेस पहनी है तो जो कंधा दिखाई देना है उसकी ब्रा स्ट्रैप को एकदम ढीला करके गर्दन से होते हुए ढके हुए कंधे की तरह लेकर जाएं. इससे आपके दिखने वाले कंधे पर ब्रा स्ट्रैप नहीं नजर आएगी. इस ब्रा हैक को हैवी बस्ट (Heavy Bust) की लकड़ियां भी अपना सकती हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime