Thursday, August 11, 2022

Bride Crying After Brother Surprises With Father Wax Statue On Her Wedding Day Internet Reacts Watch Video – बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा तोहफा, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा सारा परिवार


बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा तोहफा, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा सारा परिवार - देखें Video

बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा तोहफा, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा सारा परिवार

अगर आप जीवन में अपने माता-पिता के प्यार से घिरे हैं, तो आपको हमेशा खुद को भाग्यशाली लोगों में गिनना चाहिए. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, हम आपको बता दें कि एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसने इंटरनेट को रुला दिया है. एक भाई ने अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज दिया. और आपको बता दें कि कोई सामान्य सरप्राइज नहीं था. उसने अपने दिवंगत पिता की एक मोम की प्रतिमा (Wax Statue) अपनी बहन को उपहार में दी.

यह भी पढ़ें

हैदराबाद (Hyderabad) के फणी कुमार (Phani Kumar) नाम के एक शख्स ने अपनी बहन को उसकी शादी में अपने दिवंगत पिता की मोम की मूर्ति भेंट की. जब दुल्हन ने अपनी मां, पति और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ प्रवेश किया, उसने अपने सामने बिल्कुल असली आकृति देखी. वह तुरंत भावुक हो गई और रोने लगी. यहां तक ​​कि उसकी मां भी अपने आंसू नहीं रोक पाई. दुल्हन ने अपने पिता Avula Subramanayam की आकृति को एक प्यारा सा किस दिया और उसकी उपस्थिति में सभी रस्मों को पूरा किया. 3 मिनट से ज्यादा की इस क्लिप में लगभग सभी की आंखों में आंसू देखे जा सकते हैं.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए गए इस वीडियो को जहां लोगों के एक वर्ग ने इसे बेहद भावनात्मक पाया, वहीं अन्य लोगों को यह बेहद डरावना लगा. कुछ लोगों ने इसे दर्दनाक भी बताया और पूछा कि शादी के बाद मूर्ति को कहां रखा जाएगा. एक यूजर ने लिखा, “यह उस भाई के लिए कितना भावुक और प्यारा है.”

शादी में यह मूर्ति आकर्षण का केंद्र बनी. यह श्री सुब्रमण्यम की एक आदर्श प्रतिकृति थी और लगभग सभी कार्यों में शामिल थी. पूरे परिवार ने इसके साथ एक फोटो भी क्लिक की.

श्री कुमार ने NDTV.com को बताया कि मूर्ति कर्नाटक में बनाई गई थी और इसे पूरा होने में एक साल से अधिक का समय लगा. उन्होंने आगे कहा कि उनके माता-पिता दोनों भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) में काम करते थे और 2020 में सेवानिवृत्त हुए.

श्री सुब्रमण्यम पिछले साल (दूसरी लहर के दौरान) कोविड पॉजिटिव हो गए थे. जिसके बाद उनका देहांत हो गया. उनका जाना हम सभी के लिए एक गहरा आघात था. लेकिन श्री कुमार और उनके परिवार ने हिम्मत दिखाई. लेकिन उनकी एक इच्छा थी – अपने पिता को बहन की शादी में लाने के लिए और इसके परिणामस्वरूप मूर्ति को डिजाइन करने और शादी के दिन इसे आश्चर्यजनक उपहार के रूप में प्रस्तुत करने की एक विस्तृत योजना बनाई.

उदयपुर हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए NIA की टीम रवाना



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime