Saturday, November 26, 2022

Chandra Grahan 2022 Amazing Coincidence Due To The Movement Of Planets On Lunar Eclipse Know Which Zodiac Signs Will Have To Be Very Careful – Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण पर ग्रहों की चाल से अद्भुत संयोग, जानें किन राशियों को रहना होगा खास सतर्क


Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण पर ग्रहों की चाल से अद्भुत संयोग, जानें किन राशियों को रहना होगा खास सतर्क

Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण कुछ राशियों के लिए अशुभ माना जा रहा है.

Chandra Grahan 2022, Zodiac Effect: साल 2022 का अंतिम चंद्र ग्रहण 08 नवंबर, मंगलवार को लगने जा रहा है. यह चंद्र ग्रहण मेष राशि में लगेगा और भारत में दिखाई देगा. ज्योतिष शास्त्र के जानकार इस चंद्र ग्रहण को लेकर कुछ राशियों को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. दरअसल इस चंद्र ग्रहण को लेकर ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि ग्रहों की चाल बदलने से विशेष स्थिति बन रही है. ग्रहों के योग से बनने वाले अशुभ संयोग कुछ राशियों के लिए शुभ नहीं हैं. आइए जानते हैं कि चंद्र ग्रहण के दौरान किन राशियों को विशेष सतर्क रहना होगा.

यह भी पढ़ें

चंद्र ग्रहण पर ऐसी रहेगी ग्रहों की चाल

चंद्र ग्रहण के दिन मंगल, शनि, सूर्य और राहु आमने-सामने रहेंगे. वहीं तुला राशि में चंद्रमा, शुक्र, बुध और सूर्य की युति बनी रहने वाली है. इसके अलावा शनि देव कुंभ राशि में पंचम और मिथुन राशि में नौवें भाव मंगल की युति रहेगी. जिसके परिणामस्वरूप कुछ अशुभ योग बनेंगे. शनि-मंगल के आमने-सामने रहने से षडाष्टक योग, नीचभंग राजयोग और प्रीति योग का निर्माण हो रहा है. वहीं चंद्र ग्रहण के समय बृहस्पति और मंगल वक्री अवस्था में रहेंगे. ऐसे में कुछ राशियों को सवधान रहने की सलाह दी जा रही है. 

Lunar Eclipse November 2022: भारत के सभी प्रमुख शहरों में चंद्र ग्रहण की ये हैं टाइमिंग, जानें आपके शहर में कब दिखेगा ग्रहण

किन राशियों पर होग चंद्र ग्रहण का प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 08 नवंबर को लगने वाला चंद्र ग्रहण 5 राशियों पर सबसे अधिक असर डालेगा. ऐसे में ग्रहण के दौरान तुला, वृश्चिक, कन्या, मिथुन और वृषभ राशि के जातकों को विशेष सावधान रहना होगा. इस दौरान आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परेशानी हो सकती है.

Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण कहां-कहां दिखेगा, जानें सही समय और सूतक काल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day

EWS आरक्षण को हरी झंडी देने पर उदित राज ने उठाए सवाल तो BJP बोली- ये कांग्रेस का स्टैंड है क्या?



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime