Saturday, August 13, 2022

Child Started Sleeping In The Class Then The Friend Did This Internet Loves Cute Video


छोटे बच्चे को क्लास में आने लगी नींद, तो बगल में बैठे दोस्त ने किया कुछ ऐसा, Video देख आप भी कहेंगे So Cute

छोटे बच्चे को क्लास में आने लगी नींद

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के क्यूट वीडियो (Cute Video) की भरमार है. छोटे बच्चों के ऐसे तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जो हम सभी को नई सीख या जीवन का बड़ा सबक दे जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चों ने दोस्ती और प्यार की मिसाल पेश की है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि क्लास में कई बच्चे एकसाथ बैठे हैं, लेकिन उनमें से एक बच्चे को बहुत नींद आ रही है, तभी बगल में बैठे उसके दोस्त ने जो किया, उससे हर कोई मुस्कुरा उठेगा. ये वीडियो इतना प्यारा है कि आपको पसंद न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में एक लाइन से सीट पर कई बच्चे बैठे हैं. लेकिन उनमें से एक बच्चे को ज़ोर की नींद आ रही है. वो नींद में इधर-उधर गिरने लगता है, तभी बगल में बैठा उसका दोस्त उसके सिर को अपने कंधों पर रख लेता है. ताकि वो आराम से सो सके.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- प्यार वह है जिसके साथ हम पैदा होते हैं. नफरत वही है जो हम सीखते हैं. वीडियो इतना प्यारा है कि कोई भी इसे देखने के बाद सो क्यूट कहे बिना नहीं रह पाएगा. लोग वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं और ज्यादातर लोगों को कहना है कि इन बच्चों को देखकर सभी को कुछ सीखना चाहिए.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime