Wednesday, November 30, 2022

Chiranjeevi Got Emotional Talking About Salman Khan Video Went Viral From Godfather Trailer Launch Event


सलमान के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुए चिरंजीवी, एक्टर के फेस को छूकर सबके सामने कही ये बात...देखें Video

सलमान के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुए चिरंजीवी

नई दिल्ली :

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. दशहरा के मौके पर फिल्म को रिलीज किया जा रहा है. चिरंजीवी के इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी नजर आएंगे. सलमान खान इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म ‘गॉडफादर’ के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है. फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पांस से सलमान खान और चिरंजीवी बहुत खुश हैं. फिल्म के प्रमोशन में स्टार कास्ट जोरों-शोरों से बिजी है. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में चिरंजीवी और सलमान खान को एक साथ देखा गया. इस दौरान सलमान के बारे में बात करते हुए चिरंजीवी इमोशनल नजर आए. 

यह भी पढ़ें

चिरंजीवी ने ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए बताया कि सलमान खान ने ‘गॉडफादर’ में कैमियो के लिए एक पैसा भी चार्ज नहीं किया. हालांकि सलमान को इस फिल्म के लिए भारी रकम ऑफर की गई थी, जिसे लेने से उन्होंने मना कर दिया. चिरंजीवी ने कहा, “जब मेरे प्रोड्यूसर सलमान को चेक देने गए तो उनके मैनेजर से कहा कि सल्लू भाई को बोलिए पैसा देना है. मैनेजर अंदर गया और उसी स्पीड से वापस बाहर आकर बोले, सर मैं ये रिस्क नहीं ले सकता सर”. चिरंजीवी ने आगे कहा, “सलमान सर ने एक बात बोली है कि प्रोड्यूसर चिरंजीवी और राम तरन के लिए जो मेरा प्यार है उसे खरीदना चाहते हैं. नहीं वो कितना भी पैसा दें, मैं ये फिल्म कर रहा हूं”. 

गौरतलब है कि सलमान खान ने हाल ही में साउथ फिल्मों और वहां के एक्टर्स के बारे में बात करते हुए कहा था, “नॉर्थ बेल्ट में लोग साउथ एक्टर्स को इतना एक्सेप्ट कर रहे हैं, जितना बॉलीवुड के ही एक्टर को नहीं कर रहे. वे साउथ के एक्टर्स को देखना पसंद करते हैं. तो हमें इस बैरियर को तोड़ना होगा और साथ मिलकर काम करना होगा”.

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime