Wednesday, November 30, 2022

Claim Of The Doctor Of Threat Turned Out To Be Fake Police Started The Search – सुर्खियों में आने के लिए डॉक्टर ने दर्ज कराई ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी रिपोर्ट, अब पुलिस कर रही तलाश


सुर्खियों में आने के लिए डॉक्टर ने दर्ज कराई ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी रिपोर्ट, अब पुलिस कर रही तलाश

उत्तर प्रदेश:

गाजियाबाद में हिंदू संगठनों की हिमायत करने पर सिर कलम किए जाने की धमकी मिलने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने वाले डॉक्टर का दावा पुलिस की जांच में फर्जी पाया गया है, जिसके बाद जिला पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अपर पुलिस अधीक्षक (नगर- प्रथम) निपुण अग्रवाल ने रविवार को बताया कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में क्लीनिक संचालित करने वाले डॉक्टर अरविंद वत्स ने पिछली दो सितंबर को अमेरिका के नंबर से व्हाट्सएप कॉल पर उसका सिर कलम करने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने आरोप लगाया था कि व्हाट्सएप कॉल पर फोन करने वाले ने कहा था कि अगर उसने हिंदूवादी संगठनों का समर्थन बंद नहीं किया तो उसका ‘सिर तन से जुदा’ कर दिया जाएगा और उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद भी नहीं बचा पाएंगे.

अग्रवाल ने बताया कि डॉक्टर की तहरीर पर दर्ज मुकदमे की जब तफ्तीश की गई तो मामला बिल्कुल फर्जी निकला. पुलिस ने पाया कि डॉक्टर ने यह मुकदमा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए दर्ज कराया था.

उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया कि उसे अमेरिका से कोई कॉल नहीं आई थी, बल्कि दिल्ली के मालवीय नगर निवासी उसके मरीज अनीश कुमार ने उसे चिकित्सीय परामर्श के लिए व्हाट्सएप कॉल की थी. डॉक्टर को सिर कलम करने की कोई भी धमकी नहीं दी गई है.

अग्रवाल ने बताया कि झूठा मुकदमा दर्ज कराने के जुर्म में अब डॉक्टर वत्स की तलाश की जा रही है. पुलिस ने उसके क्लीनिक और घर पर दबिश दी लेकिन वह वहां नहीं मिला. बहरहाल, उसकी तलाश जारी है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime