Wednesday, November 30, 2022

Construction Of Ram Mandir Will Be Completed By 2023 CM Yogi Said In Himachal Election Campaign – 2023 तक पूरा हो जाएगा राम मंदिर निर्माण का काम: चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल पहुंचे CM योगी ने कहा


'2023 तक पूरा हो जाएगा राम मंदिर निर्माण का काम': चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल पहुंचे CM योगी ने कहा

सीएम योगी ने कहा कि वैश्विक मंच पर भारत की धाक बढ़ रही है.

पालमपुर/अन्नी (हिमाचल प्रदेश) :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने हिमाचल प्रदेश पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का आधा काम हो चुका है और यह 2023 के अंत तक पूरा हो जाएगा. योगी ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए एक प्रस्ताव सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पालमपुर में पारित किया था.

यह भी पढ़ें

उन्होंने पालमपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज मुझे आपको यहां से यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का आधा काम हो चुका है और 2023 के अंत तक 500 से अधिक सालों के इंतजार के बाद एक भव्य मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा.’

योगी ने कहा कि मंदिर निर्माण का ‘ऐतिहासिक कार्य’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णायक और मजबूत नेतृत्व की वजह से हुआ है. उन्होंने अन्नी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लोकेंद्र कुमार के लिए भी प्रचार किया.

अन्नी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वैश्विक मंच पर भारत की धाक बढ़ रही है और आज दुनिया की कोई भी समस्या बिना उसकी भागीदारी के हल नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि भारत ग्रेट ब्रिटेन को पछाड़कर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी केवल एक परिवार तक सीमित है. जबकि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को अपना परिवार समझते हैं.

       

हिमाचल में भाजपा के सत्ता में वापस आने की जरूरत बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार में राज्य में हर ओर विकास हुआ है.

Featured Video Of The Day

भारत जोड़ो यात्रा में बोले योगेंद्र यादव- “देश को तोड़ने की कोशिश हो रही है”



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime