Sunday, November 27, 2022

Dangerous Big Python Video: Man Sitting With Python Snake Dangerous Big Venomous Poisonous Python Snake Viral Video


Python:विशाल अजगर को गोद में लेने की गलती कर बैठा शख्स, दिल दहला देगा VIDEO

Dangerous Big Python Video: दुनियाभर में सांपों (Dangerous Snakes) की कई प्रजातियां मौजूद है. इनमें से कुछ काफी खतरनाक हैं, तो कुछ अपनी एक फूंकार से इंसान को मौत की नींद सुला सकती हैं, लेकिन बात जब अजगर की हो तो डर और भी ज्यादा बढ़ जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अजगर का वीडियो (Trending Video) देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. हैरानी (Shocked) की बात तो यह है कि इस वीडियो में एक शख्स बड़े से विशाल अजगर को गोद में लेने की कोशिश करते देखा जा रहा है, लेकिन अजगर इतना बड़ा है कि शख्स की गोद भी उसके लिए छोटी पड़ रही है.

यह भी पढ़ें

अक्सर इंटरनेट पर सांपों से जुड़ी प्रजातियों के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जो कई बार डर के मारे लोगों की धड़कनें बढ़ा देते हैं. वहीं कुछ वीडियोज में लोग सांप को अपने कलेजे से लगाकर फोटोशूट कराते नजर आते हैं, लेकिन कई बार उनकी यही गलती उन पर ही भारी पड़ती नजर आती है. वहीं कुछ वीडियोज में सांपों और इंसानों के बीच के रिश्ते को देखकर ऐसा लगता है कि, मानो दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती (Friendship) हो, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को बडे़ से अजगर के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स अजगर (Python) को अपनी गोदी में बड़े प्यार से बैठाता नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स ने अजगर का मुंह पकड़ रखा है. वीडियो में पायथन भी शख्स के साथ बड़ा ही शांत दिखाई दे रहा है.

       

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है और इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

 

Featured Video Of The Day

छत्तीसगढ़ चिड़ियाघर में सफेद बाघ शावक बना मुख्य आकर्षण





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime