Saturday, August 13, 2022

Delhi: Accused Who Opened Fire At Jail Officers House Arrested After Encounter – दिल्ली: जेल अफसर के घर पर गोली चलाने वाला आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार


दिल्ली: जेल अफसर के घर पर गोली चलाने वाला आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

आरोपियों में से एक का बड़ा भाई फिलहाल मंडोली जेल में बन्द है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि दो नाबालिग को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किये हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आये बदमाशों ने 28 जून को दिल्ली के हिरनकूदना गॉव में अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट के घर को निशाना बनाकर  गोलियां चलाई थी. पुलिस के मुताबिक अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट मंडोली जेल में तैनात है और आरोपियों में से एक का बड़ा भाई फिलहाल मंडोली जेल में बन्द है. आरोपी अस्सिटेंट जेल सुपरिटेडेंट को डराने के इरादे से इस हरकत को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक जेल में बन्द अपने भाई के साथ असिस्टेंट जेल सुपरिटेडेंट के बर्ताव को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. 29 जून को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि ये आरोपी होलम्बी कलां आने वाला है. इसके बाद स्पेशल सेल ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया. इसके बाद पुलिस को आरोपी शुभम और उसके दो नाबालिग साथी नज़र आये, जैसे ही पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने को कहा तो शुभम और उसके एक नाबालिग साथी ने पुलिस पर गोली चला दी, जवाबी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- 

Video : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, फडणवीस का उपमुख्यमंत्री बनना रहा बड़ा ट्विस्ट



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime