Saturday, June 10, 2023

Delhi Government Is Preparing For Chhath Puja But BJP Leaders Are Stopping The Work: AAP Leader Saurabh Bhardwaj – दिल्‍ली सरकार छठ पूजा की तैयारी कर रही लेकिन बीजेपी… : AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने लगाया आरोप


सौरभ भारद्वाज का आरोप है-दिल्‍ली सरकार छठ पूजा की तैयारी कर रही और बीजेपी के नेता काम रोक रहे

नई दिल्‍ली :

देश की राजधानी दिल्‍ली में छठ पूजा के पहले आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच ‘जुबानी जंग’ का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) द्वारा दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी से यमुना के घाट पर अभद्रता के मामले में दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और AAP नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है. भारद्वाज ने इस मसले पर ट्वीट किए हैं. उन्‍होंने लिखा, “दिल्ली सरकार छठ पूजा की तैयारी कर रही है और भाजपा के नेता काम रोक रहे हैं , बदतमीज़ी कर रहे हैं. भाजपा चाहती है पूर्वांचली भाइयों को परेशानी हो और त्योहार ख़राब हो.” उन्‍होंने इस ट्वीट के साथ बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा की दिल्‍ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ बहस का वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में बीजेपी सांसद को दिल्‍ली जल बोर्ड के अधिकारी के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. जल बोर्ड के अधिकारी संजय शर्मा, सांसद को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि जो केमिकल यमुना में डाला जा रहा है वह आधिकारिक तौर पर पास किया गया है. वीडियो कालिंदी कुंज घाट का बताया गया है. 

एक अन्‍य ट्वीट में भारद्वाज ने लिखा, “स्थानीय पूर्वांचली लोगों ने भाजपा नेता प्रवेश वर्मा और तेजिंदर बग्‍गा को खरी-खरी सुनाई और भगा दिया। पूर्वांचली भाइयों ने कहा- बीजेपी खुद कुछ करती नहीं है और दिल्ली सरकार के अफ़सरों को धमका रहे हैं.”

गौरतलब है कि आस्था के महापर्व छठ के पहले दिन नहाय-खाय, दूसरे दिन खरना, तीसरे दिन छठ यानी पहला अर्घ्य और चौथे दिन उगते सूर्य को अर्घ्य के साथ इस महापर्व का समापन होता है. इस दौरान महिलाएं करीब 36 घंटे का व्रत रखती हैं और छठी मईया और सूर्यदेव की पूजा- अर्चना करती हैं. मान्‍यता के अनुसार, छठी मईया, सूर्य देव की मानस बहन हैं.

ये भी पढ़ें- 

नहाय खाय के साथ आज से छठ पूजा शुरू, ट्रेनों में उमड़ी भीड़





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,802FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime