Saturday, June 10, 2023

Dimple Kapadia Granddaughter Naomika Saran Turn Into Glamorous Diva Photo Viral


डिंपल कपाड़िया की नातिन हाइट में हो गई हैं नानी के बराबर, बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस Naomika की PHOTOS देख लोगों को राजा की बॉबी आई याद

डिंपल कपाड़िया का नातिन हाइट में हो गई हैं नानी के बराबर

नई दिल्ली :

Dimple Kapadia Granddaughter Naomika Saran:  डिम्पल कपाड़िया 16 साल की उम्र से फिल्मों में काम करने लगी थी और राज कपूर की 1973 में आई  फिल्म बॉबी  से वह मशहूर हो गई थीं. उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी. 80 के दशक में वह बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. राजेश खन्ना और डिंपल की दो बेटियां हैं ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं, जो एक्ट्रेसेस रह चुकी हैं. उनके दामाद अक्षय कुमार हैं. रिंकी खन्ना की बेटी अब बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत दिखती हैं. उनकी नातिन नाओमिका लगभग उसी उम्र में जब डिंपल ने बॉबी में काम किया था. ऐसे में नाओमिका को देख कर फैंस को बॉबी की याद आ रही है. 

यह भी पढ़ें

उनकी दोनों बेटियों ने फिल्मों में काम किया. रिंकी खन्ना खन्ना शादी कर के विदेश में सेटल हो गई हैं. उनके बच्चे बड़े हो गए हैं. हाल ही में उनके जन्मदिन पर उनकी बहन ट्विंकल खन्ना ने उनकी बेटी की फोटो शेयर की, जिसे देख कर लोगों को बीते जमाने के एक्टर राजेश खन्ना की याद आ रही है. मोनोक्रोम फोटो में रिंकी एक प्रिंटेड टॉप में दिख रही हैं, जिसमें नाओमिका एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने हैं. वह बगल में बैठी है और एक जूट बैग पकड़े हुए है और कैमरे के लिए मुस्कुरा रही है. फ्लॉवर क्राउन फिल्टर के साथ तस्वीर शेयर किया गया है. 

रिंकी की बेटी नाओमिका बेहद खूबसूरत दिखती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो को देख कर लोग कह रहे हैं, वह अपने नाना राजेश खन्ना की तरह ही बेहद प्यारी हैं. नाओमिका अभी पढ़ाई कर रही हैं औऱ उन्हें फिल्मों को भी शौक है. 

वहीं रिंकी खन्ना को आखिरी बार करीना कपूर के साथ चमेली (2003) में देखा गया था. रिंकी खन्ना डिनो मोरिया और संजय सूरी के साथ प्यार में कभी कभी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह मुझे कुछ कहना है, जिस देश में गंगा रहता है, और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों में दिखी थीं. रिंकी ने 2003 में बिजनेसमैन समीर सरन से शादी की. 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,802FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime