Sunday, January 29, 2023

Dog Curious Reaction To Harmonium Sound Internet Loves It See Cute Viral Video


हारमोनियम बजा रहा था मालिक, कुत्ता पास खड़े होकर लगा घूरने, फिर जो किया, देखते रह जाएंगे आप

हारमोनियम बजा रहा था मालिक, कुत्ता पास खड़े होकर लगा घूरने

कुत्ते हम इसानों की तरह ही काफी समझदार होते हैं. खासतौर पर पालतू कुत्ते कुछ ज्यादा ही समझदार होते हैं, क्योंकि वो अपने मालिक के साथ रहते-रहत उनकी बहुत सी आदतों को सीख लेते हैं. वे समय-समय पर कुछ नया सीखते हैं, और कई बार तो कुत्ते हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया देते हैं, जो किसी का भी दिल जीत सकती है. सोशल मीडिया पर अब हारमोनियम (Harmonium) बजा रहे शख्स का उसके कुत्ते (golden retriver) के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

जो हमें दिखाता है कि हमारी ही तरह कुत्ते भी जिज्ञासु स्वभाव के होते हैं, उन्हें भी नई चीजें देखने, सुनने और उन्हें सीखने की इच्छा होती है. वायरल हो रहे इंस्टाग्राम वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक को हारमोनियम बजाते हुए देख रहा है. इस छोटे से वीडियो में जब शख्स हारमोनियम बजाना शुरू करता है, तो कुत्ता सोफे से कूदकर उसके बगल में खड़ा हो जाता है और हैरान होकर हारमोनियम को घूरता रहता है. वीडियो में शख्स अपने रिट्रीवर के रिएक्शन पर मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर @cooper_d_golden_retriver नाम के पेज से वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया. जिसमें लिखा है, “हार्मोनियम की आवाज के लिए कूपर की जिज्ञासा.” इस वीडियो को अब तक इसे 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अतिरिक्त, वीडियो को करीब 87 हजार लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, “मुझे उसके चेहरे का लुक बहुत प्यारा और मनमोहक लगा.” दूसरे ने कहा, “कुत्तों (सामान्य रूप से जानवर और पौधे भी) को संगीत पसंद है! मेरा कुत्ता तबला सुनना पसंद करता है और अगर हमारे पास तबला न हो तो वो बेचैन हो जाता है. रियाज़ हर दिन एक निश्चित समय पर!

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime