Sunday, November 27, 2022

Domestic Helper Kills Owner After Minor Dispute In Gurugram – गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद घरेलू सहायक ने की मालिक की हत्या


गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद घरेलू सहायक ने की मालिक की हत्या

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट के बाद 42 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने के आरोप में एक घरेलू सहायक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक नशे की हालत में था और उसे अपशब्द कह रहा था, इसलिए उसने गुस्से में यह कदम उठाया. उन्होंने बताया कि सोहना सदर थाने में उक्त मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और कानपुर निवासी 22 साल के पवन उर्फ छोटू से पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सोहना के वार्ड 10 निवासी सतीश यादव के तौर पर की गई है, जो पेशे से एक किसान था. यादव का गांव जाखोपुर के पास था और उसने लगभग दो सप्ताह पहले पवन को उसकी देखभाल के लिए काम पर रखा था.

पुलिस ने बताया कि उक्त घटना शनिवार रात की है. यादव अपने खेत में शराब पी रहा था और पवन उसकी सेवा कर रहा था. आधी रात के बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गयी और गुस्से में घरेलू सहायक ने चाकू लेकर यादव की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह खून से लथपथ हालत में यादव का शव उसके परिजनों को मिला. उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के भाई संदीप यादव की शिकायत पर सोहना सदर थाने में घरेलू सहायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

सोहना सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक जय सिंह ने कहा, ”आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है. हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही उसे शहर की अदालत में पेश करेंगे.”

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime