Saturday, August 13, 2022

Family Keeps Their Son In Chains To Stop Him From Taking Drugs In Punjab – पंजाब में ड्रग्स लेने से रोकने के लिए अपने बेटे को जंजीरों में बांधकर रखता है परिवार


पंजाब में ड्रग्स लेने से रोकने के लिए अपने बेटे को जंजीरों में बांधकर रखता है परिवार

माता-पिता उसे जंजीर में बांधकर रखते हैं ताकि उसे ड्रग्स लेने से रोक सकें

चंडीगढ़:

पंजाब से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स खाट पर जंजीर से बंधा हुआ दिखाई दे रहा है. उसके माता-पिता का कहना है कि वो इस तरह से उसे रोकने के लिए मजबूर हैं, ताकि वो उसे बाहर जाने और ड्रग्स लेने से रोक सकें. उसकी मां ने कहा, “वह रोजाना 800 रुपये के ड्रग शॉट लेता था. वह पिछले पांच-छह सालों से ऐसा कर रहा है.”

यह भी पढ़ें

मोगा जिले में मजदूरों के एक साधारण परिवार से आने वाला 23 वर्षीय ये युवक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था. उसकी मां ने अफसोस जताते हुए कहा “उसने अपना सारा पैसा ड्रग्स में बर्बाद कर दिया, सारा पैसा खर्च करने के बाद वह अपने घर का सामान भी चोरी करने लगा.”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी वह घरेलू सामान चुरा लेता था और उन्हें ड्रग्स के लिए बेच देता था. पैसे नहीं मिलने पर वह हमारे साथ मारपीट भी करता था.”

नशे की लत का इलाज करा रहे युवक को आठ दिन हो गए हैं. उसकी लत से निराश परिवार हर चीज को ताले में बंद रखता है.

मां ने कहा, “वह हमें बहुत परेशान करता है. हमें सब कुछ ताला और चाबी के नीचे रखना पड़ता है. कभी-कभी मैं चारा लाने में मेरी मदद करने के लिए उसकी जंजीरें खोल देती हूं.”

उसकी मां ने बताया कि उनके गांव में ड्रग्स आसानी से उपलब्ध है, उन्होंने सरकार से इस खतरे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, “हमारे गांव में ही दवाएं बिकती हैं, मैं चाहती हूं कि सरकार सख्त कार्रवाई करे और नशीली दवाओं के खतरे को रोके.”

पंजाब, जहां सालों से नशीले पदार्थों पर प्रतिबंध है, फिर भी करोड़ों रुपये की नशीली दवाओं की जब्ती आम बात हो गई है.

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime