Wednesday, November 30, 2022

Faridabad: Police Traced Three Children Who Reached Tamil Nadu After Running Away From Home After Being Scolded By Their Mother – फरीदाबाद : मां के डांटने पर घर से भागकर तमिलनाडु पहुंचे तीन बच्चों को पुलिस ने ढूंढ निकाला


फरीदाबाद : मां के डांटने पर घर से भागकर तमिलनाडु पहुंचे तीन बच्चों को पुलिस ने ढूंढ निकाला

फरीदाबाद पुलिस ने बच्चोंं को तमिलनाडु से लाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया.

नई दिल्ली :

फरीदाबाद में परिजनों से नाराज होकर घर से भागे तीन नाबालिग बच्चों को क्राइम ब्रांच कैट व भूपानी थाना टीम ने तमिलनाडु से बरामद कर कर लिया और उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि तीनों नाबालिक बच्चे भूपानी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. बच्चों को उनकी मां ने किसी बात पर डांट दिया गया था जिसके कारण वे 15 सितंबर को बिना बताए घर से निकल गए थे. 

यह भी पढ़ें

बच्चों के परिजनों ने उनके गुम होने की सूचना थाना भूपानी में एक अक्टूबर को दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके बच्चों की तलाश शुरू की. क्राइम ब्रांच कैट व थाना टीम ने लगातार प्रयास करके अपने सूत्रों से बच्चों के बारे में पता किया. उनके बारे में पता चला कि वे कंडी रोड तांबरम तमिलनाडु में हैं. थाना भूपानी में बच्चों की बरामदगी के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई. 

पुलिस टीम ट्रेन के जरिए तमिलनाडु पहुंची. वहां पर तीनों बच्चे सकुशल मिले. इन बच्चों में दो लड़कियां और एक लड़का है जिनकी उम्र क्रमश: 17 साल, 16 साल व 11 साल है. बच्चों से परिजनों के सामने पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि वे मां द्वारा डांटे जाने के बाद 15 सितंबर को दिल्ली से ट्रेन में बैठकर तमिलनाडु चले गए थे. वे अब अपने माता-पिता के साथ जाना चाहते हैं. पुलिस टीम ने बच्चों को हिदायत देते हुए परिजनों के हवाले कर दिया. बच्चों के परिजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद दिया है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime