Saturday, November 26, 2022

Fearless Criminals In Delhi! The Accused Took Away The Womans Phone, The Video Went Viral – दिल्ली में बेखौफ अपराधी! सेरआम महिला का फोन ले उड़े बदमाश, वीडियो वायरल 


दिल्ली में बेखौफ अपराधी! सेरआम महिला का फोन ले उड़े बदमाश, वीडियो वायरल 

दिल्ली में महिला के साथ सरेआम हुई झपटमारी

नई दिल्ली:

दिल्ली में महिला से मोबाइल फोन झपटने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्कूटी सवार दो अपराधी पीछे से महिला के पास आते हैं, और इससे पहले की वह महिला कुछ समझ पाती उसके हाथ से फोन छीनकर फरार हो जाते हैं. यह घटना दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके की बताई जा रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हम पहले पीड़ित महिला की तलाश कर रहे हैं ताकि उनसे पूछताछ के आधार पर स्कूटी सवार युवकों के बारे में कुछ और जानकारी जुटाई जा सके. लेकिन हमे महिला कुछ पता नहीं लग पा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए हमारी टीमें काम कर रही हैं. हम सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिशों में भी जुटे हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि दिल्ली में महिलाओं के साथ ऐसी कोई पहली घटना नहीं है. कुछ दिन पहले ही प्रशांत विहार इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा से जा रही एक महिला के साथ ना  सिर्फ झपटमारी की कोशिश की बल्कि महिला ने जब झपटमारों का विरोध किया तो उसे चलते ई-रिक्शा से नीचे भी खींच लिया था. इस घटना में महिला की मौत हो गई थी. ये घटना उस समय हुई जब महिला भाई दूज के मौके पर अपने मायके जा रही थी. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान 56 वर्षीय सुमित्रा मित्तल के रूप में की थी. सुमित्रा मित्तल रोहिणी सेक्टर 16 में रहती थीं.

मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि अभी तक की जांच में पता चला है कि सुमित्रा मित्तल भाई दूज के मौके पर ग्रेटर कैलाश जा रही थीं. इसी दौरान प्रशांत विहार इलाके में कुछ स्कूटी सवार बदमाशों ने उनसे झपटमारी की कोशिश की थी. सुमित्रा मित्तल ने जब झपटमारी का विरोध किया था तो आरोपियों ने उन्हें रिक्शे से नीचे खींच लिया. इस घटना की जांच में जुटी पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और घटनास्थल के पास मौजूद लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली थी.  दोनों बदमाशों समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Featured Video Of The Day

Watch : “पहले तो कभी केक…” : पत्रकारों के व्यवहार पर कोहली की प्रतिक्रिया



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime