Saturday, November 26, 2022

FIR Against BJP MP Rajyavardhan Rathore And Zee Tv News Anchor In Jaipur, Allegations Of Distorting Rahul Gandhis Statement – BJP सांसद और न्यूज एंकर के खिलाफ जयपुर में FIR, राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का है आरोप


BJP सांसद और न्यूज एंकर के खिलाफ जयपुर में FIR, राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का है आरोप

जयपुर के बनीपार्क थाने में कांग्रेस नेता राम सिंह ने मामला दर्ज कराया है.

जयपुर:

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड वाले बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश किए जाने के मामले में ज़ी टीवी के एंकर रोहित रंजन, बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ (Rajyavardhan Rathore), सेना के मेजर सुरेन्द्र पूनिया (Surendra Punia) और उत्तर प्रदेश के विधायक कमलेश सैनी (Kamlesh Saini) समेत कई अन्य व्यक्तियों के खिलाफ शनिवार रात मामला दर्ज किया गया है. जयपुर के बनीपार्क थाने में कांग्रेस नेता राम सिंह (Ram Singh) ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 505, 153ए, 295ए, 120बी आईपीसी तथा आईटी एक्ट 2000 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया गया है.

यह भी पढ़ें

बयान को गलत तरीके से प्रसारित किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) द्वारा चैनल की आलोचना करने के कुछ घंटों के बाद मामला दर्ज कराया गया. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एंकर रोहित रंजन ने अपने शो डीएनए में राहुल गांधी के एक बयान को गलत तरीके से प्रसारित किया. राहुल गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड के कार्यालय में तोड़फोड़ के संदर्भ में बयान दिया था. जबकि इसे उदयपुर की घटना से जोड़ा गया. उदयपुर में एक दर्जी की दो लोगों ने मंगलवार को चाकू से हमला कर नृशंस हत्या कर दी थी.

उन्होंने कहा कि मीडिया समूह द्वाराल ऐसी हरकत सांसद राज्यवर्धन राठौड़, सेना के मेजर सुरेन्द्र पूनियां, कमलेश सैनी के साथ एक साजिश के तहत किया गया था. उन्होंने राजनीतिक लाभ लेने और लोगों की भावनाओं को भड़काने के लिए क्लिप को ट्विटर पर साझा किया था. इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री ने गलत रिपोर्ट प्रसारण करने के लिए चैनल की आलोचना करते हुए कहा था कि चैनल ने राहुल गांधी की वायनाड की घटना के बयान को गलत तरीके से उदयपुर की घटना से जोड़ा.

सीएम गहलोत ने कही थी ये बात

गहलोत ने कहा कि ”राहुल गांधी ने उनके वायनाड स्थित ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के आरोपियों के बारे में कहा था कि वे बच्चे हैं, उन्हें माफ कर देना चाहिये. लेकिन ज़ी टीवी ने चला दिया कि उदयपुर में जिन्होंने कत्ल किया है उनके बारे में राहुल गांधी कह रहे हैं कि बच्चे हैं, इनको माफ कर देना चाहिए.”

यह भी पढ़ें –

राहुल के वीडियो पर ‘झूठ’ फैलाने के लिए माफी मांगे भाजपा, अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी: कांग्रेस

BJP ने उदयपुर के दर्जी हत्याकांड के आरोपी से संबंध को नकारा, कांग्रेस ने फोटो शेयर कर लगाए थे आरोप

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime