Monday, February 6, 2023

First You Try To Hold Elections In Your Organization: Shashi Tharoor Takes A Dig At BJP – पहले आप अपने यहां चुनाव कराने की कोशिश करें : शशि थरूर का बीजेपी पर तंज


पहले आप अपने यहां चुनाव कराने की कोशिश करें : शशि थरूर का बीजेपी पर तंज

शशि थरूर ने बीजेपी से कहा है कि वह पहले अपने संगठन में चुनाव कराने की कोशिश करे (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने शनिवार को बीजेपी (BJP) की आईटी इकाई के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) के कटाक्ष पर तीखा पलटवार किया. मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनावों को लेकर टिप्पणी की थी. शशि थरूर ने उसके जवाब में बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, “हम अपने आंतरिक मतभेदों को हल करने में पूरी तरह से सक्षम हैं” और चुनाव में उनकी भागीदारी की जरूरत नहीं है. थरूर ने बीजेपी पर तंज कसा कि, पहले आप अपने यहां चुनाव कराने की कोशिश करें.

यह भी पढ़ें

शशि थरूर ने भारतीय जनता पार्टी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय के कटाक्ष पर जोरदार पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को पहले अपने यहां चुनाव कराने की कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने आंतरिक मतभेदों को दूर करने में सक्षम है और इसमें किसी अन्य की जरूरत नहीं है.

दरअसल, अमित मालवीय ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, ‘‘आखिरकार थरूर को स्पष्ट हो रहा है कि समान अवसर नहीं होने के चलते कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव दिखावा है. उन्हें डेलीगेट का उचित ब्योरा भी नहीं दिया गया. गांधी परिवार के पास जल्द ही ‘एमएमएस 2.0′ (मनमोहन सिंह का दूसरा संस्करण) होगा.”

इसको लेकर मालवीय पर पलटवार करते हुए थरूर ने कहा, ‘‘हम कांग्रेस के भीतर अपने मतभेदों को दूर करने के लिए पूरी तरह सक्षम हैं. हमारी पार्टी के चुनाव में आपकी संलिप्तता की जरूरत नहीं है.”

शशि थरूर 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बोले- बीजेपी मजबूत, लेकिन…





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,699FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime