Wednesday, November 30, 2022

Football Star Lionel Messi 30 Feet Tall Cut Out Stands In Kerala River See Viral Video


केरल में नदी के बीचोबीच लगाया गया फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी का 30 फीट लंबा कट-आउट, Video वायरल

फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी का 30 फीट लंबा कट-आउट

Lionel Messi Cut Out in Kerala: महीने भर चलने वाले फ़ुटबॉल उत्सव के लिए कतर में अपने पसंदीदा सितारों को पसीना बहाते देखने के लिए फैंस के बीच उत्साह पैदा हो रहा है. उत्साही फैंस सबसे बड़े खेल आयोजन के लिए कमर कस रहे हैं और अपनी पसंदीदा टीमों का समर्थन करने के लिए सभी तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में केरल के कोझीकोड के पुलावूर में कुरुंगट्टू कदवु नदी के बीच में स्थित अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेसी (Argentinian star Lionel Messi) का 30 फीट का कट-आउट खड़ा किया गया है.

यह भी पढ़ें

गांव के माध्यम से विशाल कट-आउट ले जाने वाले फैंस का एक पर्दे के पीछे का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया वेबसाइटों पर सामने आया है, जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. रिजवान द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो, युवाओं की एक टीम को कट-आउट ले जाते हुए दिखाता है जिसमें लियोनेल मेसी अपनी सफेद और आसमानी अर्जेंटीना जर्सी में दिख रहे हैं. क्लिप गांव की सड़क से उनकी यात्रा का एक हवाई दृश्य दिखाता है.

देखें Video:

उसी यूजर ने अंतिम परिणाम दिखाते हुए एक तस्वीर भी ट्वीट की: कट-आउट एक हरे-भरे क्षेत्र में नदी के बीच में लंबा खड़ा है.

केरल में फुटबॉल के क्रेज पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “अविश्वसनीय.” एक अन्य ने टिप्पणी की, “केरल में उन दृश्यों की कल्पना करें जब मेस्सी को आखिरकार गोल्डन ट्रॉफी मिल जाती है!” तुलना करते हुए, एक तीसरे ने कहा, ” क्रिस्टियानो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं लेकिन लियोनेल मेसी हमेशा सड़कों पर रहेंगे.”

केरल के फैंस को भरोसा है कि मेसी और उनकी अर्जेंटीना टीम कतर में गोल्डन ट्रॉफी जीतेगी. कोझीकोड के कई मेसी फैन क्लबों में से एक के सदस्य अहमद ने द न्यूज मिनट को बताया, “हमें विश्वास है कि यह वह वर्ष है जब हमारे मसीहा को विश्व कप में अपना हाथ मिलाना होगा.”

गौरतलब है कि यह मेसी का आखिरी वर्ल्ड कप होगा. “क्या यह मेरा आखिरी विश्व कप है? हाँ, निश्चित रूप से हाँ, निश्चित रूप से हाँ,” मेसी ने स्टार+ को बताया, जैसा कि गोल द्वारा रिपोर्ट किया गया है. “मैं विश्व कप के दिनों की गिनती कर रहा हूं.

फीफा विश्व कप 20 नवंबर को कतर में शुरू होगा, जिसमें 32 टीमें अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वोच्च सम्मान के लिए संघर्ष करेंगी.

फिल्म ‘मिली’ स्क्रीनिंग में स्पॉट हुई सारा अली खान और अनन्या पांडे





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime