Wednesday, November 30, 2022

Gauri Khan Considers Son Aryan As Her Fashion Police Reveal He Does Not Allow Mother To Wear Full Sleeve Shirt And Jackets


आर्यन को अपना 'फैशन पुलिस' मानती हैं गौरी खान, किंग खान के बेटे मां को पहनने नहीं देते ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस शो में जल्द बॉलीवुड की स्टार वाइफ गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे पहुंचीं. इस शो में पहुंचकर इन दिनों ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. कॉफी विद करण 7 में गौरी खान ने अपने बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे है. साथ ही अपने परिवार और बेटे आर्यन खान को लेकर भी करण जौहर से ढेर सारी बातें की हैं. गौरी खान ने अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी बातें कीं. 

यह भी पढ़ें

गौरी खान ने कॉफी विद करण 7 में बताया है कि उनके फैशन और ड्रेस को लेकर उनके बेटे आर्यन खान सलाह देते हैं. किंग खान की पत्नी ने आर्यन खान को अपना ‘फैशन पुलिस’ बताया है. यह बात गौरी खान ने करण जौहर के शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान कही है. गौरी खान ने खुलासा किया है कि बेटे आर्यन उन्हें फुल स्लीव शर्ट और जैकेट्स पहनने के लिए रोकते हैं. शाहरुख खान की पत्नी की यह बात सुनकर शो में मौजूद करण जौहर, महीप और भावना हैरान हो गए. 

इसके अलावा गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की डेटिंग लाइफ को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. करण जौहर ने गौरी खान से बेटे आर्यन खान के डेटिंग को लेकर सलाह देने को कहा है. जिसमें गौरी आर्यन से कहती हैं. ‘तुम जितनी चाहे उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब-तक जब-तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते हैं. शादी होने के बाद फुल स्टॉप.’ इसके अलावा गौरी खान ने अपने बेटे और बेटी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं. 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime