Saturday, August 13, 2022

Girl Goes To Toilet With Stomach Pain Gives Birth To Baby In UK


द इंडिपेंडेंट के अनुसार, डेविस ब्रिस्टल, इतिहास और राजनीति की छात्रा हैं. वह वर्तमान में साउथेम्प्टन विश्वविद्यालय में अपने दूसरे वर्ष में है. उसके पास गर्भावस्था के कोई स्पष्ट लक्षण नहीं थे और उसका बेबी बंप नहीं था. उसने खुलासा किया कि उसका मासिक धर्म हमेशा अनियमित रहा है, इसलिए उसने ध्यान नहीं दिया कि कुछ समय से उसका मासिक धर्म चक्र नहीं था.

अब, 11 जून को दुनिया में अपने बेटे का स्वागत करने के बाद 20 वर्षीया को मातृत्व की आदत हो रही है. उसका वजन लगभग 3 किलो था. नई माँ ने कहा, “जब उसका जन्म हुआ तो यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सदमा था – मुझे लगा कि मैं पहले सपना देख रही थी”.

डेविस ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि क्या हुआ था जब तक मैंने उसे रोते हुए नहीं सुना,” उसने आगे कहा, “इससे अचानक मुझे लगा कि मुझे वास्तव में बड़ा होने की जरूरत है. शुरुआती झटके से उबरने और उसके साथ तालमेल बिठाने में थोड़ा समय लगा, लेकिन अब मैं ठीक हूँ.”

उसने कहा, “वह अब तक का सबसे शांत बच्चा है. उसे वार्ड में शांत बच्चे के रूप में जाना जाता है.”

इसके अलावा, इंडिपेंडेंट के अनुसार, डेविस ने खुलासा किया कि जब वह जून 2022 में गंभीर दर्द में उठीं तो उन्होंने मान लिया कि यह उनके पीरियड की शुरुआत है. वह मुश्किल से चल पा रही थी और अपने बिस्तर पर लेट भी नहीं सकती थी.

“मैं अगले दिन अपने जन्मदिन के लिए उस रात एक हाउस पार्टी करने वाली थी, इसलिए मैंने खुद को बेहतर महसूस करने की कोशिश करने के लिए स्नान किया, उसने कहा, लेकिन दर्द और भी बदतर हो गया.”

20 वर्षीय ने कहा कि उसे शौचालय जाने की अचानक अत्यधिक आवश्यकता महसूस हुई, इसलिए बैठ गई और धक्का देना शुरू कर दिया. उसने कहा, “किसी भी समय मुझे नहीं लगा कि मैं जन्म दे रही थी,” उसने कहा, “लेकिन एक बिंदु पर मुझे दर्द महसूस हुआ, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह क्या था.”

“मैं बस इतना जानती थी कि मुझे इसे बाहर निकालने की ज़रूरत है. उसे रोना सुनना और वास्तव में जो हुआ था उसे महसूस करना इतना असली था.”

सुनिश्चित नहीं है कि क्या किया जाए, डेविस, जो घर पर अकेली थीं, उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त, लिव किंग को फोन किया. शुरू में यह सोचने के बावजूद कि उसकी सहेली आगामी नाइट आउट से बाहर निकलने के लिए एक विस्तृत बहाना खींच बना रही थी, किंग ने उसे सलाह दी कि डेविस द्वारा अपने नवजात बेटे की तस्वीर भेजे जाने के बाद उसे एम्बुलेंस बुलाएं.

आउटलेट के अनुसार, डेविस को प्रिंसेस ऐनी अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे को एक इनक्यूबेटर में रखने के लिए ले जाया गया. डॉक्टरों का मानना ​​है कि उनका जन्म 35 सप्ताह के गर्भ में हुआ था. डॉक्टरों ने कहा कि मां और बच्चा अब ठीक हैं.

एकनाथ शिंदे के साथ जितने विधायक सब शिवसैनिक – श्रीकांत शिंदे



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime