Sunday, November 27, 2022

Girl Murdered By Her Boyfriend In Haryanas Mujesar Area – हरियाणा : मुजेसर एरिया में लड़की की उसके बॉयफ्रेंड ने की हत्‍या, सड़क पर पड़ा मिला शव


हरियाणा : मुजेसर एरिया में लड़की की उसके बॉयफ्रेंड ने की हत्‍या, सड़क पर पड़ा मिला शव

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

फरीदाबाद के मुजेसर एरिया में 19 वर्षीय लड़की की उसके दोस्‍त ने हत्‍या कर दी. मृतका के भाई की शिकायत पर मुजेसर थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सूचना मिलने पर थाना प्रबंधक मुजेसर, चौकी इंचार्ज संजय कॉलोनी, क्राइम ब्रांच की टीम, एफएसएल की टीम और डीसीपी एनआईटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस के मुताबिक, वारदात का आरोपी नामजद है और उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें

पुलिस के अनुसार, लड़की सेक्टर 24 स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी. उसकी पिछले दो-तीन वर्षों से आरोपी महेंद्र के साथ दोस्ती थी. भाई के अनुसार, उसकी बहन कल सुबह घर से निकली थी लेकिन शाम को वापस घर नहीं आई. सुबह 5:30 बजे किसी व्यक्ति का फोन आया कि संजय कॉलोनी सोहना मोड़ के पास एक लड़की चोटिल हालत में पड़ी हुई है. सूचना मिलने पर भाई अपने परिजनों के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचा जहां उसकी बहन घायल अवस्था में पड़ी थी. लड़की ने बताया कि आरोपी महेंद्र ने उसे बुरी तरह से पीटा है,  उसके वाद वो बेहोश हो गई थी. परिजन लड़की को बीके अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्‍टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी महेंद्र की धरपकड़ के लिए थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा दबिश दी जा रही है. 

       

ये भी पढ़ें –

Featured Video Of The Day

ट्विन टावर्स की तरह गिराया जाएगा गुरुग्राम के चिंतेल्स पैराडिसो का D ब्लॉक



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime