Saturday, August 13, 2022

Girl Suddenly Started Dancing In Delhi Metro On Katrina Song People Shocked To See Interenet Says Metro Me Jane Ka Fayeda – मेट्रो में अचानक कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करने लगी लड़की, दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले


मेट्रो में अचानक कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करने लगी लड़की, दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, लोग बोले- Metro में जाने का फायदा

मेट्रो में अचानक कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करने लगी लड़की

अगर आप भी हर रोज़ मेट्रो में सफर करते हैं तो मेट्रो में आपको रोज़ाना अलग-अलग तरह के लोग दिखते होंगे. मेट्रो में कई बार ऐसे नज़ारे देखने को मिल जाते हैं, जिसके बारे आपने कल्पना भी नहीं की होगी. आए दिन मेट्रो में लड़ाई-झगड़े और डांस के कई वायरल आपको देखने को मिलते हैं, लेकिन अब लगता है कि मेट्रो में डांस (Dance in Metro) करने का ट्रेंड सा चल गया है. क्योंकि अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, ये एक लड़की का है, जो अचानक मेट्रो में डांस करना शुरु कर देती है. लड़की ने मेट्रो में इतना जबरदस्त डांस किया, कि मेट्रो में बैठे लोग भी हैरान होकर देखते रह गए. 

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो की सीट में लोग बैठे हुए हैं. वहीं सामने एक लड़की भी जींस जैकेट पहने नज़र आ रही है. लेकिन अचानक ही लड़की डांस करना शुरु कर देती है. वीडियो के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार का पॉप्युलर सॉन्ग ऊंचा लंबा कद…सुनाई दे रहा है. लड़की इी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है. और लोग फुल एन्जॉयमेंट के साथ लड़की का डांस देख रहे हैं.

देखें Video:

ये वीडियो लोगों को कूब पसंद आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर kajal__d91 नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आखिर लोगों को हो क्या गया है. दूसरे यूजर ने लिखा- बस लाइफ में इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए.

उज्‍जैन जिले में भारी बारिश के बीच पुलिया से जीप बही





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime