Friday, August 12, 2022

Gulab Chand Kataria Over The Murder Of The Youth In Udaipur, Hindi News – उदयपुर : पीड़ित परिवार की सुरक्षा की गुहार राजस्थान पुलिस ने नहीं सुनी, नेता विपक्ष कटारिया का आरोप


जयपुर:

राजस्थान के उदयपुर में  नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट शेयर करने के बाद एक टेलर की हत्या का मामला सामने आया है जिसके बाद देशभर में तनाव का माहौल है. देश के कई बड़े नेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. उदयपुर में इस घटना के बाद राजस्थान में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने कहा कि एक गैंग के तहत इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन सरकार और प्रशासन उसको रोकने में नाकाम है. उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है. कटारिया ने कहा कि 4 दिन पहले ही पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और आज दुकान खुलते ही इस घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस घटना निंदा करते हुए लोगों से शांति की अपील की. गहलोत ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये कहा है कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

उन्होने लोगों से इस घटना की वीडियो शेयर न करने कि भी अपील की है. उन्होनें ट्विटर पर लिखा कि ‘मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.

 

गौरतलब है कि टेलर ने नुपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था. इसके बाद उसकी सरेआम हत्या कर दी गई. घटना को लेकर कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं. हालांकि पुलिस ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाहों से बचने को कहा है. उदयपुर में तनाव को देखते हुए इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है. 600 अतिरिक्त पुलिसकर्मी वहां भेजे गए हैं. देर शाम दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है.

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime