Saturday, November 26, 2022

Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic And Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Is Popular YouTube Stars Who Earn Big Money From Every Video


इन क्रिकेट स्टार्स की पत्नियां हैं पॉपुलर यूट्यूब स्टार, हर एक वीडियो से करती हैं मोटी कमाई

इन क्रिकेट स्टार्स की पत्नियां हैं पॉपुलर यूट्यूब स्टार

नई दिल्ली:

क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का साथ हमेशा से एक साथ रहा है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जो क्रिकेटर्स को दिल दे चुकी हैं और उन्हें अपना जीवन साथी बना चुकी हैं. बॉलीवुड की बहुत से अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स से शादी की है. शादी होने के बाद कुछ अभिनेत्रियों ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया तो वहीं कुछ ऐसी भी हैं जो एक्टिंग से हटकर कुछ अलग काम कर रही हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं. उन क्रिकेटर्स की पत्नियों की जो एक्टिंग के अलग कुछ और भी काम करने के लिए जानी जाती हैं. 

इन दिनों दो क्रिकेटर की पत्नियां हैं जो अपने यूट्यूब चैनल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. यह दोनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल की पत्नियां हैं. हार्दिक पांड्या की पत्नी अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अपना यूट्यूब चैनल जोर-शोर से चला रही हैं. और अपने नए-नए वीडियो से अच्छी-खासी कमाई भी कर रही हैं. नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जिसमें वह अपनी फैमिली की खास वीडियो और यादें शेयर करती रहती हैं. 

यूट्यूब पर नताशा स्टेनकोविक की वीडियो को हजारों-लाखों लोग देखते और पसंद करते हैं. वहीं दूसरी ओर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं. काफी वक्त से वह अपना यूट्यूब चैनल चला रही हैं. जिसमें वह अपने डांस के वीडियो को शेयर करती रहती हैं. धनश्री वर्मा के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर तेजी से वायरल भी होते रहते हैं. यूट्यूब पर धनश्री के डांस को पसंद कर करने वाले हजारों-लाखों लोग हैं. इन सभी की व्यूज से नताशा स्टेनकोविक और धनश्री अच्छी-खास कमाई करती हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime