Wednesday, November 30, 2022

Hrithik Roshan Was Seen With Girlfriend Saba Azad At The Release Of Vikram Vedha The Couple Posed In A Beautiful Style


'विक्रम वेधा' की रिलीज के मौके पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आए ऋतिक रोशन, कपल ने खूबसूरत अंदाज में दिए पोज

‘विक्रम वेधा’ की रिलीज के मौके पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आए ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम लंबे वक्त से अभिनेत्री सबा आजाद से साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. ऐसे में इस तरह की अफवाह है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. अब एक बार फिर से ऋतिक रोशन और सबा आजाद को साथ में देखा गया है. इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें

दरअसल ऋतिक रोशन की बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में शुक्रवार को वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ जुहू में दिखाई दिए. इस दौरान कपल कैजुअल आउटफिट में पोज देता नजर आया. ऋतिक रोशन ऑल-ब्लैक लुक में थे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड ब्लू क्रॉप टॉप और जींस में क्यूट लग रही थीं. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

ckooq5k

Hrithik Roshan, Saba Azad
Photo Credit: NDTV

दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर लंब वक्त से ऐसी चर्चा है. सबा आजाद को अभिनेता के घर के परिवार के सदस्यों के साथ भी समय बिताते हुए देखा जा चुका है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. बात करें ऋतिक रोशन की फिल्म की तो इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. 

फिल्म “भेड़िया” के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime