Saturday, November 26, 2022

I Dont Mind India Loss But.. Shashi Tharoor On England Win In T20 World Cup – मुझे भारत की हार से ऐतराज नहीं, लेकिन…: टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की जीत पर बोले शशि थरूर


भारतीय क्रिकेट टीम की करारी हार से कांग्रेस नेता शशि थरूर भी काफी निराश हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम की इस करारी हार से तमाम देशवासियों सहित कांग्रेस नेता शशि थरूर भी काफी निराश हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपनी भावना व्यक्त की. थरूर ने कहा कि दो टीमों के खेल में आज टीम इंडिया के नहीं दिखने का गम है.

यह भी पढ़ें

शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, “मुझे भारतीय टीम की हार से ऐतराज नहीं है, जीत और हार खेल का हिस्सा है. लेकिन मुझे इस बात से ऐतराज है कि आज भारतीय टीम नहीं दिखी.”

कांग्रेस नेता ने ये ट्वीट इंग्लैंड की जीत से कुछ गेंद पहले ही कर दिया था. इंग्लैंड ने भारत को सेमीफाइनल में हराकर पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए अपनी सीट पक्की कर ली है.

भारत ने आज पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड ओवल में इंग्लैंड को जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे इंग्लैंड ने बिना विकेट गवाएं 16 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया.

       

एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने नाबाद अर्धशतक जमाए. जिससे इंग्लैंड ने मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में प्रवेश कर लिया.

Featured Video Of The Day

Ind Vs Eng: भारत की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने 10 विकेट से रौंदा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime