Wednesday, November 30, 2022

If Im A Terrorist Or Corrupt, Then Arrest Me? Arvind Kejriwal Targets BJP – अरे, आतंकवादी या भ्रष्ट हूं तो गिरफ्तार करो ना? : अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना


आप की ओर से इसुदान गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज एक ट्वीट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है और आरोप लगाया है कि बीजेपी उन्हें फंसाने की साजिश में लगी हुई है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, केजरीवाल आतंकवादी है. HM ने जांच बिठा दी. क्या हुआ उसका? अब गुजरात/MCD के पहले कह रहे हैं केजरीवाल भ्रष्ट है अरे, केजरीवाल आतंकवादी या भ्रष्ट है तो गिरफ़्तार करो ना? केजरीवाल ना आतंकवादी है ना भ्रष्ट. केजरीवाल जनता का लाड़ला है. इस से बीजेपी को तकलीफ़ है.

यह भी पढ़ें

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप गुजरात विधानसभा चुनाव में खुद को भाजपा की मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश कर रही है. अरविंद केजरीवाल बीजेपी को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

आप की ओर से इसुदान गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया है. इसुदान गढ़वी AAP के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव हैं, और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं. दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 9 और 10 नवंबर को पार्टी मुख्यालय में होगी. इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय होंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल भी इसमें हिस्सा लेंगे. 

       

राज्य में दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा. जबकि मतगणना आठ दिसंबर को होगी. इस समय राज्य में बीजेपी की सरकार है और पीएम मोदी द्वारा यहां काफी रैलियां की जा रही है.

Featured Video Of The Day

ट्वीटर और मेटा में छंटनी के बाद दूसरी कंपनियों के कर्मचारियों में दिखा डर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime