Friday, August 12, 2022

Important To Follow Right Footsteps Aaditya Thackerays Post On Dad – सही नक्शे कदम पर चलना ज्यादा महत्वपूर्ण.., पिता के लिए लिखे पोस्ट में आदित्य ठाकरे ने कहा


'सही नक्शे कदम पर चलना ज्यादा महत्वपूर्ण..', पिता के लिए लिखे पोस्ट में आदित्य ठाकरे ने कहा

आदित्य ठाकरे ने NDTV से कहा कि उनके पिता ने सम्मानजनक तरीके से सीएम का पद छोड़ा.

मुंबई :

उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के तीन दिन बाद, उनके बेटे और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने पिता के लिए एक ट्वीट पोस्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं, आदित्य ने लिखा, “हमेशा सही नक्शे कदम का पालन करना महत्वपूर्ण है.” 

यह भी पढ़ें

शिवसेना के एकनाथ शिंदे के विद्रोह और उनका समर्थन करने वाले करीब 50 विधायकों की वजह से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार गिर गई.

जूनियर ठाकरे ने कहा, “आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए सभी का ऋणी हूं, हमारे लिए आपका यही प्यार हमारी असली ताकत है.”


आदित्य ठाकरे ने एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पिता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में सम्मानजनक तरीके से अपना पद छोड़ा.

32 वर्षीय जूनियर ठाकरे ने कहा, “पिता ने पहले भी विश्वासघात देखा है. उन्हें पद से कोई भौतिक लगाव नहीं है. उनके कहने पर उन्होंने वर्षा को छोड़ दिया, अपना इस्तीफा दे दिया. यह किसी भी राजनेता के लिए बहुत कम देखा जाता है कि जो यह कहना पसंद करता है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा. वो ऐसा मानने वाले हैं कि अगर उनके पास बहुमत नहीं है तो हम कुर्सी से चिपके नहीं रहेंगे.”

आदित्य ने कहा कि “मेरे पिता, दादा और उनके पिता सभी का मानना ​​​​था कि सत्ता और पैसे आते हैं, जाते हैं और फिर आते है.. यह किसी के नियंत्रण से बाहर है, लेकिन किसी को कभी भी अपनी प्रतिष्ठा और सम्मान नहीं खोना चाहिए. इसलिए, हम यहां सेवा करने के लिए हैं और हम करेंगे देखें कि चीजें कैसे चलती हैं.”

गौरतलब है कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है और भाजपा के देवेंद्र फडणवीस को डिप्टी सीएम बनाया गया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime