Saturday, August 13, 2022

In Bareilly, Mischievous Elements Threw Objectionable Goods At The Shrine, Case Registered – बरेली में शरारती तत्वों ने धर्मस्थल पर फेंका आपत्तिजनक सामान, मामला दर्ज


बरेली में शरारती तत्वों ने धर्मस्थल पर फेंका आपत्तिजनक सामान, मामला दर्ज

पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

बरेली:

शहर में बकरीद के मौके पर शरारती तत्वों द्वारा एक धार्मिक स्थल पर कुछ आपत्तिजनक सामान फेंके जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सोमवार को कहा कि रविवार की रात कुछ शरारती तत्वों ने कोहडापीर में एक धार्मिक स्थल पर कुछ आपत्तिजनक सामन फेंककर शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. लेकिन वे नाकाम रहे. 

यह भी पढ़ें

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना का पता चलने पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और कुछ देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. उन्होंने कहा कि वहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ अधिकारी भी पहुंच गए. पुलिस ने कहा कि जब धार्मिक स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो उसमें आपत्तिजनक चीजें गिरती नजर आईं लेकिन उन्हें फेंकते कोई नजर नहीं आया. 

धार्मिक स्थल के प्रधान हरवंत पाल सिंह बेदी ने थाना कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. अधिकारियों ने कहा कि शहर के संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल के कर्मी गश्त कर रहे हैं.  इस बीच. घटना के विरोध में एक समुदाय विशेष के दुकानदारों ने सोमवार को अपनी दुकानें बंद रखीं. 

ये भी पढ़ें- 

Video : द्रौपदी मुर्मू के समर्थन पर एक-दो दिन में फैसला लेंगे उद्धव ठाकरे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime